CR GM unfurled the national flag

CR GM unfurled the national flag: मध्य रेल के महाप्रबंधक ने 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया

CR GM unfurled the national flag: यात्रियों की संरक्षा सुनिश्चित करना रेलवे की प्राथमिकता है और मध्य रेल ने इस दिशा में कई कदम उठाए: महाप्रबंधक नरेश लालवानी

मुंबई, 26 जनवरीः CR GM unfurled the national flag: मध्य रेल के महाप्रबंधक नरेश लालवानी ने मध्य रेल मुख्यालय, छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस मुंबई में गणतंत्र दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया। नरेश लालवानी ने इस अवसर पर संबोधित करते हुए सभी रेल कर्मियों, उनके परिवारों और सम्मानित ग्राहकों को हार्दिक बधाई दी।

महाप्रबंधक ने कहा कि मध्य रेल ने अब तक की सबसे अच्छी माल ढुलाई, सबसे ज्यादा पार्सल और टिकट जांच राजस्व, मध्य रेल पर बुनियादी ढांचे का उन्नयन जैसी कई उपलब्धियां हासिल की है।

उन्होंने कहा कि यात्रियों की संरक्षा सुनिश्चित करना रेलवे की प्राथमिकता है और मध्य रेल ने इस दिशा में कई कदम उठाए हैं. उन्होंने अप्रैल से दिसंबर 2022 की अवधि के दौरान प्रदान की गई यात्री सुविधाओं और अन्य उपलब्धियों के बारे में भी विस्तार से बताया।

Advertisement

लालवानी ने रेलकर्मियों को उनके उत्कृष्ट टीम वर्क के लिए बधाई दी और उन्हें रेलवे को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए निरंतर प्रगति के पथ पर काम करने के लिए प्रेरित किया।

CR GM unfurled the national flag 1

इस अवसर पर मध्य रेल सांस्कृतिक अकादमी एवं नागरिक सुरक्षा प्रकोष्ठ के कलाकारों द्वारा जी-20 की थीम पर नृत्य-नाटिका प्रस्तुत की। मध्य रेल के यूट्यूब चैनल पर गणतंत्र दिवस समारोह का सीधा प्रसारण किया गया।

इस अवसर पर आलोक सिंह, अपर महाप्रबंधक, मनोज अरोड़ा, रेल संरक्षा आयुक्त (सेंट्रल सर्कल),सभी विभागाध्यक्ष, मंडल रेल प्रबंधक,मुंबई मंडल और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे। महाप्रबंधक का संदेश अंग्रेजी, हिंदी और मराठी में DOC फाइल के रूप में संलग्न है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Athiya-KL rahul wedding gifts: अथिया शेट्टी-केएल राहुल को शादी में मिलें यह महंगे तोहफे, विराट कोहली ने खोला पिटारा…

Hindi banner 02