Jayant kumar PRO WR

Ahmedabad division PRO: जितेंद्र कुमार जयंत ने अहमदाबाद मण्डल पर वरिष्ठ जनसंपर्क अधिकारी का कार्यभार ग्रहण किया

Ahmedabad division PRO: पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मण्डल पर जनसंपर्क विभाग को हाईटेक करने के लिए 2008 में महाप्रबंधक द्वारा उत्कृष्ट कार्य किए भी पुरस्कृत किया जा चुके है।

अहमदाबाद, 06 अगस्त: Ahmedabad division PRO: पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मंडल पर आज जितेंद्र कुमार जयंत ने अहमदाबाद मंडल पर कार्य कर रहे प्रदीप शर्मा जनसंपर्क अधिकारी को कार्य मुक्त करते हुए, वरिष्ठ जनसंपर्क अधिकारी के रूप में कार्य ग्रहण किया।इससे पूर्व जयंत रतलाम मंडल के इंदौर में वरिष्ठ जनसंपर्क अधिकारी के पद पर कार्यरत थे।

यह भी पढ़ें…..Allahabad highcourt order: 15 साल से अधिक उम्र की पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाना दुष्कर्म नहीं, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने आरोपी पति को दी जमानत

जयंत जून 1996 के जनसम्पर्क कैडर के अधिकारी है (Ahmedabad division PRO) तथा पश्चिम रेलवे के जयपुर मण्डल पर प्रथम नियुक्ति हुई थी तथा उत्तर पश्चिम रेलवे के गठन के बाद उत्तर पश्चिम रेलवे मुख्यालय पर भी कार्य करचुके है। तद्पश्चात पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मण्डल पर जनसंपर्क विभाग को हाईटेक करने के लिए 2008 में महाप्रबंधक द्वारा उत्कृष्ट कार्य किए भी पुरस्कृत किया जा चुके है।

Whatsapp Join Banner Guj

जयंत द्वारा (Ahmedabad division PRO) माननीय प्रधानमंत्री स्तर के 4 कार्यक्रमों में मीडिया का संचालन के साथ माननीय रेलमंत्री, रेल राज्य मंत्री तथा अध्यक्ष लोक सभा स्तर के अनेक कार्यक्रमों का सफलतापूर्वक आयोजन करा चुके हैं।

अहमदाबाद मंडल पर कार्यभार ग्रहण (Ahmedabad division PRO) करने के बाद रेलवे तथा मीडिया के परस्पर संपर्क स्थापित करके रेलवे के द्वारा किए जा रहे कार्यों की जानकारी जन-जन तक पहुंचाने की होगी और मीडिया प्रतिनिधियों को समय पर सही जानकारी देने के लिए वचनबद्धता होगी।