Salman khan

Salman khan threat letter case: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को धमकी का मामला सुलझा, पढ़ें पूरी खबर

Salman khan threat letter case: धमकी भरा खत मिलने के मामले में सौरभ उर्फ महाकाल का नाम सामने आया हैं, जिसे पुणे की पुलिस ने गिरफ्तार किया

मनोरंजन डेस्क, 08 जूनः Salman khan threat letter case: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को घर के बाहर से मिले धमकी भरे खत का मामला अब सुलझ गया हैं। दरअसल धमकी भरा खत मिलने के मामले में सौरभ उर्फ महाकाल का नाम सामने आया हैं, जिसे पुणे की पुलिस ने गिरफ्तार किया हैँ। महाकाल ने पुलिस पूछताछ में पत्र का सारा सच उगल दिया हैं।

जानकारी के अनुसार पुणे की ग्रामीण पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए भगोड़े सौरभ महाकाल को एमसीओसीए के तहत गिरफ्तार किया था। कहा जा रहा है कि इस आरोपी के तार पंजाबी गायकर सिद्धू मूसेवाला के हत्या से भी जुड़े हुए हैं। फिलहाल पुलिस इससे पूछताछ में लगी हुई हैं। जिसके बाद कई रहस्यों से पर्दा उठा सकता हैं। पुलिस ने धमकी भरे खत मामले में सलमान के दो बॉडीगार्ड्स के भी बयान दर्ज किए हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Sidhu moose wala murder case: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में दिल्ली पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, पढ़ें पूरी खबर

Advertisement

मुंबई पुलिस ने सलीम खान और सलमान खान के बयान भी दर्ज कर लिए हैं और सलमान के बांद्रा वाले घर की सुरक्षा बढ़ा दी हैं। बता दें कि सलमान खान के पिता सलीम खान को यह धमकी भरा पत्र मिला था। इस पत्र में कहा गया था कि सलीम खान, सलमान खान बहुत जल्द आपका मूसेवाला जैसा हाल होगा जी.बी.एल.बी….।

Hindi banner 02