Sidhu moose wala

Sidhu moose wala murder case: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में दिल्ली पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, पढ़ें पूरी खबर

Sidhu moose wala murder case: लॉरेंस ही मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड थाः दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली, 08 जूनः Sidhu moose wala murder case: पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या से पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ हैं। इस मामले में हररोज नये-नये खुलासे हो रहे हैं। इसी कड़ी में अब दिल्ली पुलिस ने प्रेस कांफ्रेंस के जरिए इस मामले में बड़ा खुलासा किया हैं। दिल्ली पुलिस के मुताबिक लॉरेंस ही मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड था।

Sidhu moose wala murder case: पुलिस ने कहा है कि लॉरेंस ऑर्गेजनाइज क्राइम करता आया था। दिल्ली पुलिस ने दावा किया है कि उन्होंने मुद्दुखेड़ा के हत्यारों को भी पकड़ा हैं। साथ ही साथ कबड्डी प्लेयर संदीप नांगर के हत्यारे भी पकड़े गए हैं। पुलिस ने कहा है कि हम जल्द ही मूसेवाला के हत्यारों को भी पकड़ना चाहते हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… India this two players out of t20 series against SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, यह दो स्टार प्लेयर हुए बाहर

पुलिस ने आगे कहा कि मीडिया में संदिग्ध की 8 फोटो है, इस पर हमने काम किया हैं। किलर की आईडेन्टिफिकेशन पहला काम था। हमने 5 आरोपियों की शिनाख्त कर ली हैं। पुणे पुलिस ने एक शूटर को गिरफ्तार किया हैं। सिद्धेश उर्फ महाकाल की भी इस संबंध में गिरफ्तारी हुई हैं। महाकाल एसोसिएट किलिंग में शामिल था। बाकी एसोसिएट को भी हम गिरफ्तार करेंगे।

Hindi banner 02