Raju srivastava

Raju srivastava: राजू श्रीवास्तव की सेहत में हो रहा सुधार, यूपी सरकार ने लिया यह निर्णय…

Raju srivastava: योगी सरकार ने एम्स में राजू श्रीवास्तव का ख्याल रखने की जिम्मेदारी रेजिडेंट कमिश्नर को सौंपी

मनोरंजन डेस्क, 06 सितंबरः Raju srivastava: बॉलीवुड के स्टार अभिनेता और कॉमे़डियन राजू श्रीवास्तव की सेहत में अब सुधार हो रहा हैं। वे हाथ-पांव हिला रहे हैं और पत्नी संग बात करने का प्रयास कर रहे हैं। पिछले 2 दिनों से वे बुखार से जूझ रहे थे, लेकिन अब उनको काफी आराम हैं। किंतु राजू अभी भी वेंटिलेटर पर हैं। इस बीच यूपी सरकार ने अभिनेता के स्वास्थ्य की देखरेख के लिए बड़ा कदम उठाया हैं।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने एम्स में राजू श्रीवास्तव का ख्याल रखने की जिम्मेदारी रेजिडेंट कमिश्नर को सौंपी हैं। इस बीच रेजिडेंट कमिश्नर ने एम्स पहुंचकर राजू के परिवार से मुलाकात की और सेहत के बारे में सभी अपडेट्स लिए। कॉमेडियन की तबीयत में सुधार की खबर से उनके फैंस ने राहत की सांस ली हैं।

स्वास्थ्य को लेकर भाई ने कही यह बात

राजू श्रीवास्तव की तबीयत के बारे में उनके भाई ने कहा, उनके हाथ-पैर में मूवमेंट देखने को मिल रहा है। डॉक्टर्स का कहना है कि रिकवरी काफी धीमी है। होश में आने में समय लग सकता है। उन्होंने कहा कि यूपी के रेजिडेंट कमिश्नर ने भी परिवार से मुलाकात कर उनका हालचाल लिया है। सूत्रों के मुताबिक राजू के सभी अंग, बीपी, हार्ट रेट और पल्स रेट नॉर्मल हैं।

बता दें कि 25 अगस्त के दिन राजू श्रीवास्तव को कुछ समय के लिए होश आया था। तब से उनकी तबीयत में थोड़ा सुधार देखने को मिल रहा है। राजू को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उनको एम्स में भर्ती कराया गया। यहां आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है।

क्या आपने यह पढ़ा….  CR will run 10 trains for ganpati immersion: मध्य रेल ने गणपति विसर्जन के लिए 10 ट्रेनें चलाने का निर्णय किया, जानिए…

Hindi banner 02