Akshay Kumar

Akshay Kumar Donation: कश्मीर में स्कूल बनाने के लिए इस बॉलीवुड अभिनेता ने दिया एक करोड़ का दान

Akshay Kumar Donation: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को उनके एक से बढ़कर एक किरदारों के लिए जाना जाता है

बॉलीवुड डेस्क, 30 जुलाईः Akshay Kumar Donation: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को उनके एक से बढ़कर एक किरदारों के लिए जाना जाता है। देश के जवानों के लिए अक्षय कुमार अपने मन में खूब सम्मान रखते हैं। पिछले महीने कश्मीर में अक्षय बीएसएफ के जवानों से मिलने पहुंचे थे।

Akshay Kumar Donation: इस दौरान बॉलीवुड अभिनेता ने एक जर्जर स्कूल को देखा और उसके पुननिर्माण के लिए एक करोड़ रूपये दान में दिए थे। अक्षय ने इस काम के विषय में कहीं भी कोई पोस्ट नहीं डाली थी। उन्होंने बस वही तस्वीरें साझा की थी जिसमें वह भारतीय सेना के जवानों के साथ बातचीत कर रहे थे।

क्या आपने यह पढ़ा.. IAF training command: भारतीय वायुसेना के प्रशिक्षण कमान के कमांडरों के सम्मेलन का बेंगलुरू में आयोजन

Advertisement

उन्होंने जिस स्कूल के लिए रूपये दान में दिए थे उसकी आधारशिला मंगलवार को रख दी गई है। इसकी जानकारी बीएसएफ के जवानों ने ट्विट पर तस्वीरें साझा करते हुए दी हैं। अक्षय ने जिस स्कूल के पुननिर्माण के लिए रूपये दिए हैं वो स्कूल नीरू गांव में स्थित हैं।

इस स्कूल का नाम बॉलीवुड अभिनेता के स्वर्गीय पिता हरिओमं भाटिया के नाम पर रखा गया है। स्कूल का पूरा नाम हरिओम भाटिया एजुकेशन ब्लॉक गवर्नमेंट मिडिल स्कूल नीरू है। स्कूल निर्माण के बाद बच्चे आसानी से यहां पढ़ाई कर सकेंगे।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Advertisement
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Copyright © 2021 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.