Gujarat rain

Today weather: देश के इन हिस्सों में अगले दो-तीन दिन होगी बारिश, जानें अपने राज्य का हाल

Today weather: पश्चिम हिमालय क्षेत्र में आज से शुक्रवार के बीच बारिश व बर्फबारी की संभावना

नई दिल्ली, 02 फरवरीः Today weather: देश के कई राज्यों में अगले 48 घंटे में मौसम फिर से बिगड़ सकता हैं। कुछ हिस्सों में बारिश होगी तो कहीं ठंड भी बढ़ेगी। मौसम विभाग ने इसको लेकर अपडेट जारी किया हैं। मौसम विभाग ने कहा है कि आज से फिर शीतकालीन बारिश का दौर शुरू होगा। यह अगले 2-3 दिन तक जारी रह सकता हैं।

पश्चिम हिमालय क्षेत्र में आज से शुक्रवार के बीच बारिश व बर्फबारी की संभावना हैं। मौसम विभाग ने हिमाचल प्रदेश में आज और कल वहीं उत्तराखंड मेें तीन और चार फरवरी को ओलावृष्टि की आशंका जताई हैं। विभाग ने हिमाचल प्रदेश में तीन फरवरी (कल) भारी बारिश व बर्फबारी की संभावना जताई हैं। वहीं पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ में छिटपुट बारिश के आसार हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…… Bihar judge threatened to shoot: बिहार में जज पर होमगार्ड ने तानी राइफल, कहा- तुम्हारे बाप का नौकर नहीं हूं

पंजाब-हरियाणा और यूपी के उत्तरी हिस्सों में कड़ाके की ठंड के साथ बारिश भी हो सकती हैं। यूपी, बिहार, हिमाचल प्रदेेश, उत्तराखंड, पंजाब और उत्तरी राजस्थान में घना कोहरा छाने के आसार हैं। पंजाब, हरियाणा व उत्तरी यूपी में अगले 48 घंटों में ठंड बढ़ सकती हैं। वहीं कश्मीर में कई स्थानों पर बादल छाए रहने के कारण न्यूनतम तापमान बढ़ा हैं। आज से अगले तीन दिन तक व्यापक रूप से बारिश या बर्फबारी हो सकती हैं।

Hindi banner 02