Rain

Today weather update: देश केे इन हिस्सों में आज होगी बारिश, दिल्ली-एनसीआर में बढ़ी ठंड

Today weather update: आज बिजली चमकने और गर्जन के साथ दिल्ली-एनसीआर में बारिश का सिलसिला जारी रहेगा।

नई दिल्ली, 09 फरवरीः Today weather update: दिल्ली-एनसीआर में मौसम ने आज एक बार फिर करवट बदली हैं। दिल्ली-एनसीआर समेत आस-पास के इलाकों में सुबह तड़के बूंदाबांदी और हल्की बारिश हुई हैं। जिसकी वजह से राजधानी के साथ आस-पास के इलाकों में ठंड बढ़ गई है। मौसम विभाग के अनुसार आज बिजली चमकने और गर्जन के साथ दिल्ली-एनसीआर में बारिश का सिलसिला जारी रहेगा।

देश के इन हिस्सों में होगी बारिश

मौसम विभाग के ताजा अपडेट के अनुसार आज हरियाणा के पानीपत, पलवल, औरंगाबाद, होडल, यूपी के देवबंद, नजीबाबाद, शामली, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, खतौली, सकोटी टांडा, चांदपुर, दौराला, मेरठ, इगलास, सिकंदर राव, बरसाना, राया, हाथरस, मथुरा, एटा व राजस्थान के नगर, डीग, नदबई, भरतपुर के आसपास के इलाकों में 20 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश और हवाएं चलेंगी। .

क्या आपने यह पढ़ा…… Propose day: इज़हार कर ना पाए, इकरार कर ना पाए: रेणु तिवारी “इति”

ठंड का प्रकोप बढ़ने के आसार

बारिश और हवा के चलते दिल्ली, यूपी, हरियाणा, राजस्थान में कड़ाके की सर्दी पड़ने की संभावना काफी प्रबल हो गई हैं। तेज पछुआ हवाओं से गलन पहले से ही बढ़ी हुई हैं। अब एक बार फिर से बारिश होने के बाद ठंड का प्रकोप और बढ़ने के आसार हैं। पिछले कुछ दिनों से धूप निकलने से लोगों ने राहत की सांस ली थी, लेकिन एक बार फिर से लोगों को कड़ाके की सर्दी का सामना करना पड़ सकता हैं।

Hindi banner 02