punjabi singer sidhu moose wala

Sidhu muse wala murder case: पंजाब सरकार ने सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में लिया यह बड़ा फैसला, पढ़ें पूरी खबर

Sidhu muse wala murder case: मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मामले की जांच उच्च न्यायालय के मौजूदा न्यायाधीश से कराने का निर्णय लिया

नई दिल्ली, 30 मईः Sidhu muse wala murder case: पंजाब सरकार ने सिद्धू मूसेवाला हत्या के मामले में अब बड़ा फैसला लिया है। दरअसल मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मामले की जांच उच्च न्यायालय के मौजूदा न्यायाधीश से कराने का निर्णय लिया हैं। उन्होंने कहा कि कि पंजाब सरकार और हरियाणा उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश से अनुरोध किया है कि मामले की जांच उच्च न्यायालय के मौजूदा न्यायाधीश से कराई जाए। बता दें कि यह मांग सिद्धू के पिता ने ही सीएम मान से की थी।

मुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया कि पंजाब सरकार एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश से अनुरोध करेगी कि मामले की जांच उच्च न्यायालय के मौजूदा न्यायाधीश से कराएं। मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu muse wala murder case) पर मुख्यमंत्री मान ने कहा कि किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। मान ने कहा कि पंजाब सरकार जांच में पूरा सहयोग करेगी। मुख्यमंत्री ने डीजीपी के बयान पर भी स्पष्टीकरण मांगा है। सुरक्षा घटाने के फैसले पर भी मुख्यमंत्री ने जांच के आदेश दिए हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Gas cylinder safety tips: क्या आपका भी गैस सिलेंडर हो रहा लीक…! इस तरह लगाएं पता

बलकौर​ सिंह ने अपने पुत्र की हत्या को गैंगवार से जोड़ने के लिए पंजाब के डीजीपी से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने की भी मांग की थी। उन्होंने कहा कि उनके पुत्र की हत्या को गैंगवार से जोड़ना गलत है। अपने पत्र में सिद्धू मूसेवाला के पिता ने लिखा है कि राज्य सरकार की नाकामियों के कारण मेरा पुत्र हमेशा के लिए इस दुनिया से चला गया है. सिद्धू की मां पूछ रही है कि उसका बेटा कहा हैं और कब आएगा, मैं क्या जवाब दूं?

शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला के पिता ने पुलिस के समक्ष दिए अपने बयान में कहा है कि उनके बेटे को कई गैंग्स्टर फिरौती के लिए फोन पर धमकियां भेजते थे। गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने भी उसे कई बार धमकियां भेजी थीं। आपको बता दें कि 28 साल के पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को मानसा में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Hindi banner 02