Sharad Pawar

Sharad Pawar Statement: उम्र पर भतीजे के तंज को लेकर भड़के शरद पवार, कहा- मैं फायर…

Sharad Pawar Statement: न टायर्ड हूं, न रिटायर्ड हूं, मैं फायर हूं: शरद पवार

मुंबई, 08 जुलाईः Sharad Pawar Statement: महाराष्ट्र की राजनीति इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल अजित पवार ने बीते दिनों भारतीय जनता पार्टी संग रिश्ते जोड़ लिए हैं। ऐसे में चाचा (शरद) और भतीजे (अजीत) के बीच जुबानी जंग काफी तेज हो गई हैं। एक ओर जहां अजीत पवार उम्र का हवाला देते हुए शरद पवार को हटाकर खुद एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गए।

वहीं अब शरद पवार ने अपने भतीजे अजित पवार के इस सुझाव का मजाक उड़ाया कि उन्हें सक्रिय राजनीति से संन्यास ले लेना चाहिए। उन्होंने तंज भरे अंदाज में कहा कि, न टायर्ड हूं, न रिटायर्ड हूं, मैं फायर हूं।

अजित की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर पवार ने कहा, क्या आप जानते हैं कि मोरारजी देसाई किस उम्र में प्रधानमंत्री बने थे? मैं प्रधानमंत्री या मंत्री नहीं बनना चाहता, बल्कि लोगों की सेवा करना चाहता हूं। अजित पवार ने अपनी टिप्पणी में कहा था कि 83 साल की उम्र में उनके चाचा के रिटायर होने का समय आ गया है।

मैं थका नहीं हूं, मैं रिटायर नहीं हूं, मैं आग हूं: शरद पवार

यह दावा करते हुए कि वह अभी बूढ़े नहीं हुए हैं, शरद पवार ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के शब्दों को दोहराते हुए कहा, “ना थके हुए हैं, न सेवानिवृत्त हुए हैं।” एक निजी समाचार चैनल को दिए साक्षात्कार में पवार ने कहा, “वे मुझे रिटायर होने के लिए कहने वाले कौन होते हैं? मैं अभी भी काम कर सकता हूं। न टायर्ड हूं, न रिटायर्ड हूं, मैं फायर हूं।”

क्या आपने यह पढा… WB Panchayat Election 2023: भारी हिंसा के बीच पश्चिम बंगाल में मतदान जारी, इतने लोगों की हुई हत्या…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें