Satyendra Jain

Satyendra Jain gets bail: एक साल बाद जेल से बाहर आएंगे सत्येंद्र जैन, इतने दिनों के लिए मिली जमानत

Satyendra Jain gets bail: सुप्रीम कोर्ट ने सत्येंद्र जैन को 11 जुलाई तक अंतरिम जमानत दी

नई दिल्ली, 26 मईः Satyendra Jain gets bail: दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल सुप्रीम कोर्ट द्वारा उन्हें अंतरिम जमानत मिल गई हैं। कहा जा रहा है कि अदालत ने सत्येंद्र जैन को 6 हफ्तों (11 जुलाई तक) के लिए जमानत दी हैं। ऐसे में अब एक साल बाद वे जेल से बाहर आएंगे। मालूम हो कि हाल ही में सत्येंद्र जैन के वकील ने उनकी खराब तबीयत के बारे में कोर्ट को बताया था।

जानकारी केे अनुसार, सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि सत्येंद्र जैन दिल्ली-एनसीआर से बाहर नहीं जा सकेंगे। इस दौरान कोर्ट ने कहा कि, जैन जमानत की अवधि के दौरान किसी गवाह से नहीं मिलेंगे। बिना कोर्ट की अनुमति से वह दिल्ली नहीं छोड़ेंगे। जमानत के दौरान वह मीडिया संग बात नहीं कर सकेंगे। वहीं इलाज का दस्तावेज भी कोर्ट के सामने प्रस्तुत करना होगा।

जैन की हालत देखें, वह कहां भागेंगेः मनु सिंहवी

Advertisement

इस मामले की सुनवाई के दौरान सत्येंद्र जैन की ओर से वकील अभिषेक मनु सिंहवी ने पैरवी की। उन्होंने अदालत से कहा कि, आज वह सिर्फ मेडिकल ग्राउंड पर बात करेंगे। सत्येंद्र एक साल से जेल में हैं। उनका वजन काफी कम हो गया हैं। सिंघवी ने कहा कि जैन की हालत देखें, वह कहां भागेंगे।

क्या आपने यह पढ़ा… Virat Kohli Instagram followers: क्रिकेट ही नहीं सोशल मीडिया के भी ‘बादशाह’ हैं विराट कोहली, हासिल की यह उपलब्धि

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें