Virat Kohli Income

Virat Kohli Instagram followers: क्रिकेट ही नहीं सोशल मीडिया के भी ‘बादशाह’ हैं विराट कोहली, हासिल की यह उपलब्धि

Virat Kohli Instagram followers: विराट कोहली के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 25 करोड़ हो गई हैं

खेल डेस्क, 26 मईः Virat Kohli Instagram followers: किंग कोहली के नाम से मशहूर भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। दुनियाभर में उनके करोड़ों समर्थक उपलब्ध हैं। भारत में तो उनके प्रति फैंस की दीवानगी देखने लायक होती हैं। वे आये दिन क्रिकेट के मैदान पर नए-नए रिकॉर्ड्स बनाते रहते हैं। साथ ही साथ विराट कोहली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और निरंतर अपनी तस्वीरें-वीडियो फैंस संग साझा करते हैं।

हम विराट कोहली की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने इंस्टाग्राम पर बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया हैं। दरअसल, विराट कोहली के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 25 करोड़ हो गई हैं। इसी के साथ इंस्टाग्राम पर 250 मिलियन फॉलोअर्स पाने वाले विराट पहले एशियाई बन गए हैं। भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस मामले में विराट कोहली से काफी पीछे हैं।

इंस्टाग्राम पर ये उपलब्धि हासिल करने वाले विराट कोहली तीसरे खिलाड़ी हैं। इस लिस्ट में पहले नंबर पर पुर्तगाल के फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो हैं। उनके 585 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं दूसरे नंबर पर अर्जेंटीना के फुटबॉलर लियोनेल मेसी हैं। उनके 461 मिलियन फॉलोअर्स हैं। अगर इस प्लेटफॉर्म पर ओवरऑल फॉलोअर्स की बात की जाए तो इसमें विराट कोहली का नाम 16वें नंबर पर हैं।

भारत में फॉलोअर्स के मामले में टॉप पर विराट कोहली

भारत में भी फॉलोअर्स के मामले में विराट कोहली टॉप पर हैं। प्रियंका चोपड़ा 87.6 मिलियन फॉलोअर्स के साथ दूसरे और श्रद्धा कपूर 80.8 मिलियन फॉलोअर्स के साथ तीसरे नंबर पर हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Girl raped boy: लड़के भी नहीं है सुरक्षित! पहले अमेरिका अब भारत में यहां लड़की ने किया रेप

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें