Girl raped boy

Girl raped boy: लड़के भी नहीं है सुरक्षित! पहले अमेरिका अब भारत में यहां लड़की ने किया रेप

Girl raped boy: इंदौर में 19 साल की एक लड़की पर 15 साल के एक लड़के संग रेप के आरोप लगे हैं

नई दिल्ली, 26 मईः Girl raped boy: रेप की घटनाएं हमेशा समाज को झकझोर के रख देती हैं। दुनियाभर में बलात्कार के मामले दिनों-दिन बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में माता-पिता को अपनी बेटियां की चिंता सताती रहती हैं। किंतु अब केवल लड़कियां ही नहीं लड़कों की भी सुरक्षा करनी होगी क्योंकि वे सुरक्षित नहीं हैं। कई बार ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं जब लड़कों के संग भी रेप हो रहे हैं। हैरानी वाली बात यह है कि ऐसे मामलों को लड़कियां अंजाम दे रही हैं। सही सुना आपने लड़कियां भी रेप कर रही हैं, लड़कों के साथ।

अब लड़कों के साथ भी होने लगे हैं रेप!

प्राप्त जानकारी के अनुसार, अमेरिका के मिसीसिपी में रहने वाली एक लड़की पर बलात्कार के संगीन आरोप लगे हैं। इस लड़की पर 2 रेप करने के आरोप लगे हैं और फिलहाल इसे गिरफ्तार कर लिया गया हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, मदर्स डे के दिन 17 साल की अमिरेकल ने 2 लड़कों संग दुष्कर्म किया। पीड़ित लड़कों की उम्र 10 से 14 साल बताई जा रही हैं।

Advertisement

कहा जा रहा है कि ये लड़के कुछ और बच्चों के साथ थे उसी वक्त इस 17 साल की लड़की ने उनके संग रेप किया। बाद में बच्चों ने जाकर अपने परिवार को सारी बात बताई। ये बात जब इस लड़की को पता चली तो इसने और इसकी मां ने मिलकर उन दोनों लड़को की जमकर पिटाई की। परिवारवालों ने घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज की जिसके बाद आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा लड़की की मां को भी गिरफ्तार किया गया है। इस मामले की सुनवाई 8 जून को होगी।

इंदौर की 19 साल की लड़की ने किया लड़के का रेप

ये मामला तो अमेरिका का है। किंतु इसी तरह का एक मामला भारत के मध्यप्रदेश में भी कुछ समय पहले सामने आया था। यहां 19 साल की एक लड़की पर 15 साल के एक लड़के संग रेप के आरोप लगे हैं। लड़का अपने घर के लिए दूध लेने गया हुआ था।

लड़की उस लड़के को बहला फुसलाकर अपने साथ गुजरात ले गई। जब लड़का घर नहीं लौटा तो परिवार वालों ने शिकायत की। इस लड़की ने कई दिनों तक लड़के को कैद में रखा और उसके साथ रोज दुष्कर्म करती रही। पुलिस ने छानबीन कर लड़की की जगह ट्रेस की और लड़के को छुड़ाया।

क्या आपने यह पढ़ा…. Kavita: मोहब्बत में किसी के हो ना जाना तुम…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें