Rahul gandhi

Rahul Gandhi Defamation Case: राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया जवाब, कहा- माफी नहीं…

Rahul Gandhi Defamation Case: माफी नहीं मांगने के चलते घमंडी कहना गलत हैंः राहुल गांधी

नई दिल्ली, 02 अगस्तः Rahul Gandhi Defamation Case: मोदी सरनेम से जुड़े मानहानि मामले में राहुल गांधी की मुश्किलें दिनों-दिन बढ़ती जा रही हैं। इस बीच मामले में अपनी याचिका पर होने वाली सुनवाई से पहले कांग्रेस नेता ने सुप्रीम कोर्ट में अपना जवाब दाखिल किया हैं।

राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि अपील सेशंस कोर्ट में लंबित हैं, उसमें सफलता की संभावना हैं। इसलिए दोषसिद्धि पर सुप्रीम कोर्ट रोक लगा दें। पूर्णेश मोदी ने सीधे उनका बयान नहीं सुना था। मेरे मामले को अपवाद की तरह देख राहत दी जाए।

उन्होंने आगे कहा कि, मानहानि केस में अधिकतम सजा के चलते संसद सदस्यता गई हैं। पूर्णेश मोदी खुद मूल रूप से मोदी समाज के नहीं है। उन्हें इससे पहले किसी केस में सजा नहीं मिली हैं। माफी नहीं मांगने के चलते घमंडी कहना गलत हैं।

क्या हैै मामला

बता दें कि राहुल गांधी ने 13 अप्रैल 2019 को कर्नाटक के कोलार में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था, सभी चोरों का उपनाम मोदी क्यों होता हैं। इसे लेकर पूर्णेश मोदी ने 2019 में उनके खिलाफ आपराधिक मानहानि का मामला दर्ज कराया था।

क्या आपने यह पढ़ा…. Tejshree Patel: सरकारी योजनाओं को जरूरतमंद तक पहुंचाने का काम कार्यकर्ता बहने सेतू की तरह कर रही- तेजश्री पटेल

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें