Prashant Kishore e1627557799138

Prashant kishor: प्रशांत किशोर ने ठुकराया कांग्रेस में शामिल होने का ऑफर, कही यह बात

Prashant kishor: पार्टी को मुझसे ज्यादा सामूहिक इच्छाशक्ति और नेतृत्व से जुड़ी समस्याओं को दूर करने के लिए परिवर्तनकारी सुधारों की आवश्यकता हैं: प्रशांत किशोर

नई दिल्ली, 26 अप्रैलः Prashant kishor: कांग्रेस में प्रशांत किशोर को शामिल करने को लेकर अंतर्विरोध पहले ही नजर आ रहा था और आज इस पर असमंजस भी खत्म हो गया हैं। दरअसल प्रशांत किशोर में कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का ऑफर ठुकरा दिया हैं। प्रशांत किशोर ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी हैं। प्रशांत किशोर (Prashant kishor) ने ट्वीट कर लिखा कि कांग्रेस को मेरी नहीं, नेतृत्व की जरूरत हैं। बिना नेतृत्व की पार्टी अपने कुनबे को कैसे संभालेगी और टूटी-दरकती दीवारों की मरम्मत कैसे करेगी।

मालूम हो कि प्रशांत किशोर और कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के बीच पिछले कुछ दिनों से 10 जनपथ पर बैठकों का दौर लगाता चल रहा था। ये चर्चा आम हो गई थी कि प्रशांत किशोर कांग्रेस में शामिल होंगे। बैठकों के साथ ही प्रशांत किशोर ने सांगठनिक ढांचे में बदलाव और अन्य पहलुओं को लेकर भारी-भरकम प्रेजेंटेशन भी कांग्रेस नेतृत्व के सामने दिए थे।

क्या आपने यह पढ़ा….. Patan special train: महेसाणा-पाटन के बीच चलेगी तीन जोड़ी अनारक्षित स्पेशल ट्रेनें, जानें पूरा विवरण

प्रशांत किशोर (Prashant kishor) ने ट्वीट कर लीडरशिप पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि मैंने एम्पॉवर्ड एक्शन ग्रुप में शामिल होकर चुनावों की जिम्मेदारी लेने के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी को मुझसे ज्यादा सामूहिक इच्छाशक्ति और नेतृत्व से जुड़ी समस्याओं को दूर करने के लिए परिवर्तनकारी सुधारों की आवश्यकता हैं।

Hindi banner 02