Prashant Kishore e1627557799138

Prashant Kishor: कांग्रेस में शामिल होने को तैयार प्रशांत किशोर..! राहुल गांधी ने पार्टी नेताओं से मांगी राय

Prashant Kishor: राहुल गांधी ने प्रशांत किशोर को पार्टी में शामिल करने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की राय मांगी है

नई दिल्ली, 29 जुलाईः Prashant Kishor: चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर कांग्रेस में शामिल हो सकते है। पिछले दिनों पीके राहुल गांधी, प्रियंका और सोनिया गांधी से मिले थे। इतना ही नहीं राजनीतिक हलको में चर्चा है कि राहुल गांधी ने प्रशांत किशोर को पार्टी में शामिल करने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की राय मांगी है।

पश्चिम बंगाल में ममता की प्रचंड जीत में प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) की रणनीति का बहुत बड़ा योगदान रहा है। प्रशांत किशोर इससे पहले भी राजनीति में आ चुके है। पहले वे जेडीयू में शामिल हुए है। हालाकि बाद में उन्होंने खुद पार्टी बनायी, लेकिन इसमें भी सफल नहीं हुए है। कई बार इंटरव्यू में प्रशांत किशोर खुद राजनीति में आने की बात कर चुके है।

क्या आपने यह पढ़ा.. Surat: सूरत में दोस्त बना हत्यारा, शराब पीने के बाद चाकू घोपकर कर दी हत्या

प्रशांत किशोर इन दिनों विपक्षी नेताओं को एकजुट कर रहे है। इस उपलक्ष्य में वे राहुल गाँधी, सोनिया गांधी और प्रियंका गाँधी से मिले थे। हालाकि राजनीतिक सूत्रों में चर्चा है कि इस दौरान पीके ने कांग्रेस में शामिल होने की इच्छा जताई है। जिस पर राहुल गांधी ने पार्टी के नेताओं से राय मांगी है। हालाकि अभी तक इस मामले में अधिकारिक तौर पर कोई बयान नहीं आया है।

देेश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें