Bihar

पटना (Patna) में उपद्रव का मामला, तेजस्वी और तेजप्रताप पुलिस हिरासत में

(Patna)

पटना (Patna) में उपद्रव का मामला, तेजस्वी और तेजप्रताप पुलिस हिरासत में

नई दिल्ली, 23 मार्चः बिहार में कानून व्यवस्था सहित विविध बाबतों के खस्ता हाल का उल्लेख कर राजत कार्यकर्ताओं ने आज विधानसभा का घेराव करने के लिये सड़क पर उतर आये थे। इस दौरान पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प में पुलिस ने नेता विपक्ष तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव समेत कई विधायकों को हिरासत में ले लिया है।

ADVT Dental Titanium

जानकारी के अनुसार मंगलवार को हजारों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता गांधी मैदान से विधानसभा कूच के लिये रवाना ही हुए थे कि पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी शुरू कर दी थी। सड़क पर उतरे राजत कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया। इसके विरोध में राजत कार्यकर्ताओं ने भी पुलिस पर पथराव किया। इस दौरान दोनों तरफ से दर्जनों लोगों को चोटे आयी हैं।

Whatsapp Join Banner Eng

वाटर कैनन से पानी की बारिश के बाद जब राजद कार्यकर्ता नहीं मानें तो अंत में पुलिस जवानों का लाठी चार्ज का आदेश दिया गया। जिसके बाद पुलिस जवान एक्शन में आ गए और कार्यकर्ताओं को लाठियों से पिटाई शुरू कर दी गई। जिसमें कई कार्यकर्ता बुरी तरह से चोटिल हो गए हैं।

यह भी पढ़ें.. शिवसेना के सांसद (Shivsena MP) ने संसद में ही दे डाली महिला सांसद को जेल में डालने की धमकी, पढ़ें पूरी खबर