Navneet Rana

शिवसेना के सांसद (Shivsena MP) ने संसद में ही दे डाली महिला सांसद को जेल में डालने की धमकी, पढ़ें पूरी खबर

(Shivsena MP)

शिवसेना के सांसद (Shivsena MP) अरविंद सावंत ने उन्हें महिला सांसद को संसद भवन के अंदर ही धमकाया और कहा कि अब तुम्हें जेल में डाल देंगे

मुंबई, 23 मार्चः सचिन वाजे कांड से महाराष्ट्र सरकार की नींद उड़ गई है। इस उपलक्ष्य में शिवसेना तो अब गुंडागिरी पर ही उतर आयी है। यह मामला सांसद भवन का है। जहाँ अमरावती के सांसद नवनीत राणा ने महाराष्ट्र में पुलिस की गुंडागिरी के खिलाफ सवाल उठाया था।

ADVT Dental Titanium

वहीं शिवसेना के सांसद (Shivsena MP) अरविंद सावंत ने उन्हें संसद भवन के अंदर ही धमकाया और कहा कि अब तुम्हें जेल में डाल देंगे। नवनीत राणे ने इस आशय की शिकायत की है। गौरतलब है कि महाराष्ट्र में यदि कोई व्यक्ति उद्धव ठाकरे के खिलाफ बोलता है तो शिवसेना के लोग उसकी पिटाई कर देते हैं। अब दिल्ली के संसद में भी शिवसेना के सांसद ने इस प्रकार का असभ्य व्यवहार किया है।

Whatsapp Join Banner Eng

जानें कौन है नवनीत राणा

मालूम हो कि अमरावती से लोकसभा सांसद नवनीत कौर साउथ की जानी-मानी अभिनेत्री रह चुकी हैं। उन्होंने कई तेलुगु फिल्मों में काम किया है। 3 जनवरी 1986 में जन्मी नवनीत कौर राणा के माता-पिता पंजाबी मूल के हैं। उनके पिता सेना में अधिकारी थे। नवनीत ने मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरूआत की थी।

यह भी पढ़े.. Assam: विधानसभा चुनाव से पहले पुलिस ने बड़ी मात्रा में बरामद किए हथियार और गोला बारूद