Firing

Nagaland firing: नागालैंड में सुरक्षाबलों की फायरिंग में 13 लोगों की मौत, गृहमंत्री नेे जताया दुःख

Nagaland firing: गुस्से में आये ग्रामीणों ने सुरक्षाबलों की गाड़ियों में आग लगा दी

नई दिल्ली, 05 दिसंबरः Nagaland firing: नागालैंड के मोन जिले में एक बहुत बड़ी घटना सामने आई हैं। जहां शनिवार की रात सुरक्षाकर्मियों द्वारा की गई फायरिंग में 13 आम लोगों की मौत हो गई हैं। घटना के बाद पूरे जिले में हड़कंप मचा हुआ हैं। गुस्से में आये ग्रामीणों ने सुरक्षाबलों की गाड़ियों में आग लगा दी।

जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों ने जिन पर फायरिंग की है वो मजदूर थे और अपना काम निपटाने के बाद पिकअप गाड़ी में बैठकर अपने घर जा रहे थे। जब देर रात तक वे अपने घर नहीं पहुंचे तो परिजन और गांव के लोग उन्हें ढूंढने लगे और तब इस घटना की जानकारी हुई।

क्या आपने यह पढ़ा…. India Vaccination record: भारत ने वैक्सीनेशन में अर्जित की बड़ी कामयाबी, अब तक इतने लोगों को लगाई गई वैक्सीन

Advertisement

घटना पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कड़ा रुख अपनाते हुए कहा है कि नागालैंड के ओटिंग में दुर्भाग्यपूर्ण घटना से दुःखी हूं। मैं उन लोगों के परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं जिन्होंने अपनी जान गंवाई हैं। राज्य सरकार द्वारा गठित एक उच्च स्तरीय एसआईटी शोक संतप्त परिवारों को न्याय सुनिश्चित करने के लिए इस घटना की पूरी जांच करेगी।

Whatsapp Join Banner Eng
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Advertisement
Copyright © 2021 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.