serial killer

Madhya Pradesh serial killer news: ‘रॉकी भाई’ से प्रेरित होकर बना सीरियल किलर; छह चौकीदारों को मारा, पढ़ें पूरा मामला…

  • हत्यारे की पहचान सागर जिले के केसली गांव के शिवप्रसाद के तौर पर हुई है

Madhya Pradesh serial killer news: मध्यप्रदेश में रॉकी भाई से प्रेरित होकर 19 वर्षीय लड़के ने छह चौकीदारों को उतारा मौत के घाट

नई दिल्ली, 02 सितंबरः Madhya Pradesh serial killer news: आजकल फिल्मों को युवाओं में लोकप्रियता बढ़ती जा रही हैं। दरअसल वे फिल्मों में हीरो और गुंडों के किरदार से प्रभावित होकर उनके जैसा बनने का प्रयास करते हैं। एक ऐसा ही मामला मध्यप्रदेश में सामने आया हैं। जहां केजीएफ फिल्म से प्रभावित होकर एक 19 वर्षीय लड़का सीरियल किलर बन गया।

जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश में एक सीरियल किलर को गिरफ्तार किया गया हैं। हत्यारा चार हत्याएं करने के बाद भोपाल में आ गया था। उसने भोपाल में बीती रात को मार्बल दुकान के चौकीदार की हत्या की। इससे पहले उसने सागर में चार और कथित तौर पर पुणे में भी एक हत्या की थी। इस तरह वह अब तक छह हत्याएं कर चुका हैं।

पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि वह केजीएफ फिल्म के कैरेक्टर रॉकी भाई से प्रेरित था। इसी वजह से जो हाथ आता था, उससे सोते चौकीदारों को ठिकाने लगा देता था। उसने पुणे में एक हत्या करने की बात कबूल की हैं। हत्या करने के बाद आरोपी एक चौकीदार का मोबाइल अपने साथ ले आया था। उसकी निगरानी की जा रही थी। उसकी लोकेशन ट्रेस की गई और उसके आधार पर हत्यारे को गिरफ्तार किया गया।

हत्यारे की पहचान सागर जिले के केसली गांव के शिवप्रसाद के तौर पर हुई है। उसकी उम्र 19 वर्ष बताई जा रही है। वह बाहर सो रहे चौकीदारों के सिर पर वार कर उनकी हत्या कर देता है। पुलिस के अनुसार हत्यारा मानसिक विक्षिप्त है। भोपाल में सागर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया, उससे पहले ही वह एक मार्बल दुकान के चौकीदार की हत्या कर चुका था। 

मृतक चौकीदार के मोबाइल सेे पकड़ा गया

राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने नियमित ब्रीफिंग में बताया कि आरोपी सागर में तीसरी हत्या करने के बाद मृतक का मोबाइल लेकर आ गया था। उसकी लोकेशन से सागर पुलिस आरोपी का पीछा कर रही थी। आरोपी को पकड़ने से पहले उसने भोपाल में एक हत्या की। उसने पुलिस की पूछताछ में यह कबूल किया है। पुलिस शिनाख्त में उसकी बात सही साबित हुई।

रात में सोते चौकीदारों की करता था हत्या

बता दें कि सागर में सीरियल किलर ने 27 अगस्त को पहली हत्या की। कारखाने में चौकीदार कल्याण सिंह के सिर पर हथौड़े से वार किया। दूसरी हत्या आर्ट एंड कामर्स कॉलेज के चौकीदार की 29 अगस्त को हुई। शंभूदयाल दुबे के सिर पर सोते समय पत्थर पटक दिया। तीसरी हत्या एक निर्माणीधीन मकान के चौकीदार पर सोते समय फावड़े से वार कर की। मंगल अहिरवार की मौके पर ही मौत हो गई। एक सितंबर की रात को भोपाल के बैरागढ़ में आरोपी ने मार्बल दुकान के चौकीदार की हत्या कर दी। फिलहाल आरोपी को सागर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

क्या आपने यह पढ़ा….. PAK vs Hong Kong: आज पाकिस्तान और हांगकांग के बीच करो या मरो का मुकाबला

Hindi banner 02