Ghulam Nabi Azad

Ghulam nabi azad statement: भाजपा में शामिल हो सकते हैं गुलाब नबी आजाद…! प्रधानमंत्री की तारीफ में कही यह बात

Ghulam nabi azad statement: मैं पीएम मोदी को क्रूर समझता था, लेकिन उन्होंने तो इंसानियत दिखाई हैः गुलाब नबी आजाद

नई दिल्ली, 29 अगस्तः Ghulam nabi azad statement: कांग्रेस से इस्तीफा दे चुके वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद आज पहली बार मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी छोड़ने पर भी बयान दिया। गुलाब नबी आजाद ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि पार्टी छोड़ने के लिए मजबूर किया गया और चापलूसों को पार्टी में पद दिया गया।

आजाद ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ

एक घटना का जिक्र करते हुए आजाद ने कहा कि पहले मैं पीएम मोदी को क्रूर समझता था, लेकिन उन्होंने तो इंसानियत दिखाई हैं। उन्होंने कहा कि कश्मीर में गुजरात की बस पर हमला हुआ था, मैं उस घटना को भूल नहीं सकता। मैं जम्मू-कश्मीर का मुख्यमंत्री था और उनसे फोन पर बात हुई थी।

गुलाब नबी आजाद के इस बयान से राजनीतिक गलियारों में सरगर्मियाँ बढ़ सी गई हैं। लोग कयास लगा रहे हैं कि आजाद जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं। अब वे भाजपा में शामिल होते हैं या कोई दूसरी रणनीति अपनाते हैं। यह आने वाला वक्त बताएगा।

कांग्रेस छोड़ने पर कही यह बात

कांग्रेस पार्टी छोड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कौन खुद घर छोड़ना चाहता हैं। मुझे तो घरवालों ने कांग्रेस पार्टी छोड़ने पर मजबूर किया। जब घरवालों को लगे कि ये आदमी नहीं चाहिए और हमें यहां पराया समझा जाए तो घर में रहने वाले का काम है कि वो यहाँ से छोड़कर निकल जाए। मुझे सबसे ज्यादा अफसोस इस बात का है कि पार्टी में चापलूसी करने या ट्वीट करने वालों को पद मिला हैं।

मेरा डीएनए मोदी वाला होने की बात करने वाले पहले खुद देखें: गुलाब नबी आजाद

साथ ही साथ उन्होंने कहा मेरा डीएनए मोदी वाला होने की बात करने वाले पहले खुद देखें। मोदी तो बहाना हैं। जी-23 की चिट्ठी लिखे जाने के बाद से उनका मेरे साथ विवाद हैं। वे कभी नहीं चाहते थे कि कोई उन्हें लिखे और उनसे सवाल करें। कई (कांग्रेस) बैठकें हुईं, लेकिन एक भी सुझाव नहीं माना गया।

क्या आपने यह पढ़ा…. Girl burnt alive in dumka: झारखंड के दुमका में युवक ने लड़की को जिंदा जलाया, जानें क्या है पूरा मामला

Hindi banner 02