Electrocution deaths in west bengal: पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में बड़ा हादसा, करंट लगने से इतने लोगों की हुई मौत

Electrocution deaths in west bengal: पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में करंट लगने से 10 यात्रियों की हुई मौत

नई दिल्ली, 01 अगस्तः Electrocution deaths in west bengal: पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में कल देर रात बड़ा हादसा हुआ हैं। दरअसल यहां जलपेश जा रहे 10 यात्रियों की मौत हो गई हैं। मौत का कारण करंट लगना बताया जा रहा हैं। सूत्रों के मुताबिक यात्री जलपेश जा रहे थे, यहां एक शिवमंदिर भी है। वाहन में डीजे सिस्टम और जनरेटर रखा था। इसी दौरान वायर में शॉर्ट सर्किट हुआ और पिकअप में सवार यात्री उसकी चपेट में आ गए। घटना में 10 लोगों की मौत हुई है और करीब 19 लोग घायल भी बताए जा रहे हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Achinta sheuli: अचिंता शेउली ने भारत को दिलाया तीसरा स्वर्ण, जानें अब तक जीते मेडल्स के बारे में…

जानकारी के अनुसार घायलों को चिकित्सा के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। पिकअप ड्राइवर फरार हैं। बताया जा रहा है कि इस वाहन में तकरीबन 30 लोग बैठे हुए थे। पुलिस का भी यही कहना है कि शुरुआती जांच में उन्हें यही लग रहा है कि घटना की वजह डीजे सिस्टम और जेनरेटर की वायरिंग में शॉर्ट सर्किट हैं। इसी से करंट फैला होगा। हालांकि मामले की जांच जारी हैं।

पुलिस के बताए अनुसार हादसा मेखलीगंज थाने के धारला ब्रिज पर रविवार देर रात 12 बजे के करीब हुआ। शुरुआती रिपोर्ट में यही सामने आया कि हादसा जेनरेटर सिस्टम में करंट की वजह से हुआ। पुलिस लगातार राहत और बचाव कार्य में मदद कर रही हैं। मामले में माथाभांगा के एएसपी का भी बयान सामने आया हैं।

उन्होंने बताया कि कूचबिहार में यात्रा के दौरान उसमें करंट लगने से 10 लोगों की मौत हुई है अन्य लोग घायल हैं। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि यह जनरेटर की वायरिंग के कारण हो सकता है जो वाहन के पिछले हिस्से में लगाया गया था।

Hindi banner 02