Priyanka Gandhi

ED Charge Sheet Against Priyanka Gandhi: कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी मुश्किलों में फंसी, ईडी ने चार्जशीट में दर्ज किया नाम

ED Charge Sheet Against Priyanka Gandhi: प्रियंका गांधी का नाम प्रीवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट से जुड़े एक मामले की चार्जशीट में दर्ज किया गया

नई दिल्ली, 28 दिसंबरः ED Charge Sheet Against Priyanka Gandhi: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी मुश्किलों में फंसती नजर आ रही हैं। दरअसल, नेत्री का नाम प्रीवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट से जुड़े एक मामले की चार्जशीट में दर्ज किया गया हैं। ईडी के बताए अनुसार, कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा और दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने दिल्ली के रियल एस्टेट एजेंट के द्वारा हरियाणा में जमीन खरीदी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जिस एजेंट ने प्रियंका गांधी को हरियाणा में जमीन दिलवाई। उसी एजेंट ने एनआरआई बिजनेसमैन सीसी थम्पी को भी जमीनें बेचीं। ईडी ने कहा, वाड्रा और थम्पी के रिश्ते काफी पुरानी हैं। दोनों एक जैसा व्यापार करने के अलावा भी कई काम मिलकर करते हैं। ये एक बड़ा मामला है, जो भगोड़े हथियार डीलर संजय भंडारी से जुड़ा हैं।

अपनी चार्जशीट में प्रवर्तन निदेशालय ने आरोप लगाया है कि, एचएल पहवा ने वाड्रा और थम्पी दोनों को जमीनें बेचीं। उसे हरियाणा में जमीन खरीदने के लिए बेनामी पैसा दिया गया और वाड्रा ने जमीन बिक्री के लिए पूरा पैसा नहीं दिया।

क्या आपने यह पढ़ा… DMDK Leader Vijayakanth Death: कोरोना का आतंक, डीएमडीके नेता विजयकांत का हुआ निधन

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें