Azam khan

Case filed against azam khan: सपा नेता आजम खान के खिलाफ दर्ज हुआ मामला, महिलाओं पर दिया था यह बयान…

Case filed against azam khan: आजम खान द्वारा की गई टिप्पणी पर महिलाओं में आक्रोश, जानें क्या कहा था…

नई दिल्ली, 02 दिसंबरः Case filed against azam khan: समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता आजम खान मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं। दरअसल उनके द्वारा दिया गया एक बयान विवादों में हैं। जिसमें उन्होंने कहा था कि बच्चा मां के पेट से पैदा होने से पहले पूछता है कि पूछ लो आजम खान से कि बाहर निकलना है कि नहीं। सपा नेता के इस टिप्पणी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया हैं। इस बात की जानकारी रामपुर डीएसपी अनुज कुमार चौधरी द्वारा दी गई हैं।

इस संबंध में जानकारी देते हुए डीएसपी अनुज कुमार ने कहा, 29 नवंबर को चुनावी सभा में सपा नेता के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए आजम खान द्वारा की गई एक टिप्पणी पर महिलाओं में आक्रोश था। शहनाज नाम की एक महिला ने पुलिस थाने में तहरीर दी हैं। इस मामले में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया हैं।

रामपुर डीएसपी के अनुसार, “शिकायतकर्ता ने कहा कि आजम खान ने कहा, ‘मैं पिछली 4 सरकारों में मंत्री था और अगर मैं पावर का उपयोग करता तो अजन्मे बच्चे अपनी मां से पूछते कि मां आजम खान से पूछो कि जन्म लेना है की नहीं। आजम खान पर 294-B, 354-A, 504, 153-A समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

Advertisement

आजम खान की टिप्पणी

आजम खान ने अपनी इस टिप्पणी में कहा था, “जो आज हमारे और तुम्हारे साथ हुआ है। चार सरकारों में अगर मैंने ऐसा किया होता तो बच्चों तुम्हारी मुस्कुराहटों की कसम खाकर कहता हूं। बच्चा मां के पेट से पैदा होने से पहले पूछता है कि पूछ लो आजम खान से कि बाहर निकलना है कि नहीं।”

क्या आपने यह पढ़ा…. Goldy brar arrested: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में मिली बड़ी सफलता, गिरफ्तार हुआ मुख्य आरोपी…

Advertisement
Hindi banner 02
देश की आवाज़ की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.