Goldy brar arrested

Goldy brar arrested: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में मिली बड़ी सफलता, गिरफ्तार हुआ मुख्य आरोपी…

Goldy brar arrested: हत्याकांड का मुख्य आरोपी गोल्डी बराड़ केलिफोर्निया से हुआ गिरफ्तार….

नई दिल्ली, 02 दिसंबरः Goldy brar arrested: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में बड़ी सफलता हाथ लगी हैं। दरअसल हत्याकांड का मुख्य आरोपी गोल्डी बराड़ गिरफ्तार कर लिया गया हैं। सूत्रों के मुताबिक, बराड़ को कैलिफोर्निया से गिरफ्तार किया गया हैं। हालांकि उसकी गिरफ्तारी के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई हैं।

मालूम हो कि मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने गोल्डी बराड़ की गिरफ्तारी न होने पर नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि जो भी गोल्डी की पता बताएगा, उसे वह अपनी जमीन बेचकर दो करोड़ रुपये देंगे। इसके ठीक एक दिन बाद गोल्डी की गिरफ्तारी की खबर सामने आई है। हालांकि, सुरक्षा एजेंसियां इसकी पुष्टि के लिए अमेरिकी अधिकारियों से संपर्क साध रही हैं। 

कौन है गोल्डी बराड़

Advertisement

गोल्डी बराड़ को मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमांडइ माना जाता है। पुलिस के मुताबिक, मूसेवाला कांड में सारे निर्देश कनाडा में बैठा गोल्डी ही दे रहा था। हत्या के ठीक बाद गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने कथित तौर पर हमले की जिम्मेदारी भी ली थी। बराड़ के खिलाफ इंटरपोल ने रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी कर रखा था। बताया जाता है कि पंजाब में अपना उगाही रैकेट चलाने के बाद वह कनाडा से ही राज्य में अपना हिट स्कवॉड और बिजनेस चलाता है। उस पर भारत में हत्या, आपराधिक साजिश, अवैध हथरियों की आपूर्ति जैसे कई मामले दर्ज हैं। 

बता दें, इसी साल 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की मानसा के गांव जवाहरके में हत्याकर दी गई थी। जिस समय यह हत्याकांड हुआ, मूसेवाला अपनी थार जीप में सवार होकर कहीं जा रहे थे। इसी दौरान छह हमलावरों ने उनकी गाड़ी को घेर लिया और फायरिंग शुरू कर दी। इस मामले में चार शूटर गिरफ्तार हुए हैं, वहीं दो एनकाउंटर में मारे जा चुके हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Amla side effects: क्या आप भी इन बीमारियों से हैं पीड़ित? भूलकर भी ना करें आंवले का सेवन

Advertisement
Hindi banner 02
देश की आवाज़ की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.