one year vaccination

1 year of vaccine drive: टीकाकरण अभियान के 1 वर्ष पूर्ण प्रधानमंत्री ने अभियान से जुड़े प्रत्येक व्यक्ति को किया नमन

1 year of vaccine drive: प्रधानमंत्री ने टीकाकरण अभियान में डॉक्टरों, नर्सों और स्वास्थ्य कर्मियों की भूमिका की सराहना की

दिल्ली, 16 जनवरी: 1 year of vaccine drive: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने टीकाकरण अभियान के 1 वर्ष पूरे होने पर टीकाकरण अभियान से जुड़े प्रत्येक व्यक्ति को नमन किया है। प्रधानमंत्री ने टीकाकरण अभियान में डॉक्टरों, नर्सों और स्वास्थ्य कर्मियों की भूमिका की सराहना की है। उन्होंने यह भी कहा कि भारत के टीकाकरण कार्यक्रम ने कोविड-19 की स्थिति से निपटने में काफी ताकत बढ़ाई है।

MyGovIndia के एक ट्वीट के उत्तर में, प्रधानमंत्री ने ट्वीट की एक श्रृंखला में कहा;

“आज हम टीकाकरण अभियान का #1 वर्ष पूरा कर रहे हैं।

Advertisement

मैं टीकाकरण अभियान से जुड़े प्रत्येक व्यक्ति को नमन करता हूं।

हमारे टीकाकरण कार्यक्रम ने कोविड-19 से निपटने में काफी ताकत बढ़ा दी है। इसने जीवन को बचाने के साथ-साथ आजीविका की रक्षा की है।

साथ ही, हमारे डॉक्टरों, नर्सों और स्वास्थ्य कर्मियों की भूमिका असाधारण है। जब हम दूर-दराज के इलाकों में लोगों का टीकाकरण करते हुए या हमारे स्वास्थ्य कर्मियों को वहां टीके लेते हुए देखते हैं, तो हमारा दिल और दिमाग गर्व से भर जाता है।

Advertisement
Whatsapp Join Banner Eng

महामारी से लड़ने के लिए भारत का दृष्टिकोण हमेशा विज्ञान आधारित रहेगा। हम अपने देशवासियों की उचित देखभाल सुनिश्चित करने के लिए स्वास्थ्य की बुनियादी सुविधाओं का भी विस्तार कर रहे हैं।

आइए हम सभी कोविड-19 के अनुकूल व्यवहार का पालन करते रहें और महामारी से उबरें।”

क्या आपने यह पढ़ा…Gujarat road accident: गुजरात के बनासकांठा में भीषण सड़क हादसा, कार और ट्रैक्टर के बीच हुई टक्कर में पांच लोगों की मौत

देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.