Banner Desh ki Aawaz 600x337 1

Murder and robbery case: गुजरात के इस शहर में होटल अकाउंटेंट की हत्या, आरोपियों ने 23 लाख रुपए भी लूटे

Murder and robbery case: सूरत में होटल अकाउंटेंट की हत्या कर 23 लाख रुपए लूटने का मामला सामने आया, मचा हड़कंप

अहमदाबाद, 26 अप्रैलः Murder and robbery case: गुजरात के सूरत, अहमदाबाद सहित कई शहरो में दिन ब दिन लूट और हत्या के मामले (Murder and robbery case) बढ़ते जा रहे हैं। इस बीच सूरत में एक होटल अकाउंटेंट की हत्या कर 23 लाख रुपए लूटने का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया हैं। हत्यारे ने हत्या कर अकाउंटेंट के शव को कचरा पेटी में फेंक दिया था। पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए होटल के स्टोर कीपर मैनेजर को गिरफ्तार किया हैं।

मिली जानकारी के अनुसार सूरत डुमन रोड़ स्थित सेवन स्टार ला मेरेडियन होटल के एकाउन्ट विभाग में मैनेजर जींवत राउत 23 लाख रुपए लेकर बैंक में जमा करवाने निकलने के बाद अचानक गायब हो गया। इतना ही नहीं उसका मोबाइल फोन भी बंद आने लगा। इस संबंध में पुलिस को जानकारी दी गई। होटल स्टाफ से बातचीत के दौरान होटल के स्टोर कीपर मैनेजर विरेन उर्फ वाहीद सैनी नामक कर्मचारी के जूते से खून के निशान मिले। शंका के आधार पर पूछताछ करने पर पहले वह इधर-उधर की बात करने लगा। अंत में उसने पूरे मामले का खुलासा किया।

क्या आपने यह पढ़ा……. AC coach will be installed in the train: यात्रीगण कृप्या ध्यान दें! इस ट्रेन में लगेगा एक अतिरिक्त फर्स्ट एसी कोच

पुलिस के अनुसार विरेन को रूपए की आवश्यकता थी। इसके लिए उसने होटल के अकाउंटेंट को लूटने की योजना बनाई। इसी दौरान ऑफिस से बैंक में रुपए जमा करवाने जा रहे जीवंत राउत को किसी काम का कहर विरेन ने उसे स्टोर रुम में बुलाया। स्टोर रूम में आने पर विरेन और उसके मित्रों ने एकाउन्टंट जीवंत पर हमला कर उसका गला काट दिया। इसके बाद उन्होंने शव को कचरे के बैग में रख दिया। पुलिस ने विरेन को गिरफ्तार कर उसके पास से 4.13 लाख रुपए जब्त किए हैं। हत्या के अन्य आरोपी और लूट के बाकी रुपए के लिए पुलिस जांच कर रही हैं।

Hindi banner 02