Rahul Gandhi image

Rahul gandhi gujarat tour postponed: कांग्रेस नेता राहुल गांधी का गुजरात दौरा स्थगित, पढ़ें पूरी खबर

Rahul gandhi gujarat tour postponed: कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक मई को दाहोद में आदिवासी रैली में शामिल होने वाले थे

अहमदाबाद, 26 अप्रैलः Rahul gandhi gujarat tour postponed: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा के अग्रणी एक के बाद एक गुजरात दौरे पर आ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी एक मई को गुजरात आने वाले थे। हालांकि अब उनका गुजरात दौरा स्थगित (Rahul gandhi gujarat tour postponed) कर दिया गया हैं।

एक मई अर्थात् गुजरात स्थापना दिवस पर राहुल गांधी गुजरात के दौरे पर आ रहे थे। इस दौरे पर वे दाहोद से आदिवासी अधिकार यात्रा की शुरूआत करवाने वाले थे। 2022 के चुनाव के संबंध में कांग्रेस आदिवासी अधिकार यात्रा निकाल रही हैं।

Rahul gandhi gujarat tour postponed: इस यात्रा को लेकर दाहोद में कांग्रेस के आदिवासी विधायक की ओर से बैठक का भी आयोजन किया गया हैं। राहुल गांधी का एक मई दौरा भले स्थगित हो गया हो लेकिन वे 12 जून को बारडोली सत्याग्रहक दिवस पर आएंगे और सभा को संबोधित करेंगे।

क्या आपने यह पढ़ा….. Murder and robbery case: गुजरात के इस शहर में होटल अकाउंटेंट की हत्या, आरोपियों ने 23 लाख रुपए भी लूटे

बता दें कि एक मई को गुजरात स्थापना दिवस हैं। इस दिन के उत्सव पर विविध कार्यक्रमों का आयोजन किया गया हैं। इस मौके पर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष विशेष तौर पर उपस्थित रहेंगे। वह पाटण में सरकारी कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। इसके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल फिर एक बार गुजरात के दौरे पर आएंगे। केजरीवाल गुजरात में सौराष्ट्र अथवा दक्षिण गुजरात का दौरा करने की संभावना हैं।

Hindi banner 02