Amitabh bachchan

Amitabh Bachchan news: क्या सच में अमिताभ बच्चन ने तोड़ा ट्रैफिक रूल? बाइक राइट पर बिग बी ने दी यह सफाई

Amitabh Bachchan news: मैं मुंबई की सड़क पर शूटिंग कर रहा था और इसके लिए मैंने अनुमति ली थी: अमिताभ बच्चन

मनोरंजन डेस्क, 16 मईः Amitabh Bachchan news: भारतीय सिनेमा जगत के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों विवादों में घिरे हुए हैं। दरअसल, अभिनेता पर ट्रैफिक नियम तोड़ने के आरोप लगे हैं। हाल ही में उन्हें बिना हेलमेट के बाइक पर बैठे देखा गया था, जिसकी तस्वीर खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की थी। इसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। अब बिग बी ने इस मसले पर अपनी सफाई पेश की हैं।

ट्रोलिंग के बाद अब अभिनेता ने कहा कि, रविवार का दिन था। मैं मुंबई की सड़क पर शूटिंग कर रहा था और इसके लिए मैंने अनुमति ली थी। बल्लार्ड एस्टेट की एक गली में शूटिंग के लिए औपचारिक अनुमति ली गई थी। रविवार के लिए अनुमति मांगी गई थी, क्योंकि सभी कार्यालय बंद होते हैं और कोई सार्वजनिक या यातायात नहीं था। शूटिंग के लिए पुलिस की अनुमति से क्षेत्र की एक लेन बंद हो गई थी। गली मुश्किल से 30-40 मीटर है। मैंने जो ड्रेस पहनी है, वह फिल्म के लिए मेरी पोशाक है।

अमिताभ बच्चन ने साफ किया कि उन्होंने कोई नियम नहीं तोड़ा, बल्कि वह अपनी फिल्म के लिए शूटिंग कर रहे थे। बस उन्होंने टीम के सदस्य की बाइक पर बैठकर शूटिंग की, लेकिन यह दिखाया कि वह ट्रैफिक से बचने के लिए ऐसा कर रहे हैं। यह उन्होंने केवल गुमराह करने के लिए किया था। साथ ही बिग बी ने कहा कि यदि सच में मेरे पास समय की पाबंदी होती तो मैं जरूर ऐसा करता, लेकिन हेलमेट पहनने के बाद और सभी दिशा-निर्देशों का पालन करता।

अमिताभ बच्चन ने लिखा, ‘मैं अकेला ऐसा करने वाला नहीं हूं। अक्षय कुमार को समय पर लोकेशन पर पहुंचने के लिए ऐसा करते देखा था। मैंने कुछ गलत नहीं किया। आपकी देखभाल, प्यार और मुझे ट्रोल करने के लिए धन्यवाद। मैंने कोई ट्रैफिक नियम नहीं तोड़ा।

क्या आपने यह पढ़ा… Breastfeeding Pods at Stations: मध्य रेल स्टेशन को मिलेगा ब्रेस्टफीडिंग पॉड

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें