4 indian student death

4 Indian Students Dead in America: अमेरिका में एक के बाद एक 4 भारतीय छात्रों की मौत, लोगों में डर का माहौल

4 Indian Students Dead in America: लोगों का गुस्सा इस कदर भड़क गया है कि लोग अब ट्रैवल एडवाइजरी प्रकाशित करने की मांग कर रहे हैं

अहमदाबाद, 02 फरवरीः 4 Indian Students Dead in America: अमेरिका में एक के बाद एक चार भारतीय छात्रों की मौत से हड़कंप मच गया है। जिससे विदेश में पढ़ाई कर रहे छात्रों में डर का माहौल हैं। साथ ही साथ लोगों का गुस्सा इस कदर भड़क गया है कि लोग अब ट्रैवल एडवाइजरी प्रकाशित करने की मांग कर रहे हैं।

ताजा मामला सिनसिनाटी के लिंडनर स्कूल ऑफ बिजनेस में सामने आया है। यहां जिस छात्र की मौत हुई उसकी पहचान श्रेयस रेड्डी बेनिगेरी के रूप में हुई। इससे पहले 1 फरवरी को पर्ड्यू यूनिवर्सिटी में नील आचार्य और जॉर्जिया में एमबीए की पढ़ाई कर रहे विवेक सैनी और यूनिवर्सिटी ऑफ इलिनोइस में पढ़ रहे अकुल बी.धवन की मौत हो चुकी है। उनकी मौत को लेकर कई तरह के सवाल उठने लगे हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर देबाशीष सरकार ने दूतावास के पोस्ट के जवाब में लिखा कि, विदेश मंत्रालय को भारतीय छात्रों के लिए अमेरिका में सुरक्षित रहने के लिए यात्रा सलाह जारी करने की जरूरत है। उनका एकमात्र काम उनके शवों को भारत भेजना नहीं है।

क्या आपने यह पढ़ा… Bank Depositing Money Rules: क्या आपको पता है सेविंग अकाउंट में कितना नकद पैसा जमा कर सकते हैं? IT की है इस पर नजर

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें