WB vidhansabha

Fight between BJP-TMC MLAs: भाजपा-टीएमसी विधायको में हाथापाई, घायल विधायक को अस्पताल ले जाया गया; देखें वीडियो

हाथापाई के बाद (Fight between BJP-TMC MLAs) शुभेंदु अधिकारी समेत पांच भाजपा विधायकों को विधानसभा से निलंबित कर दिया

रिपोर्टः प्रीति साहू
बंगाल, 28 मार्च
: Fight between BJP-TMC MLAs: सोमवार को बीजेपी और टीएमसी विधायकों के बीच हाथापाई हुई. सूत्रों के मुताबिक बंगाल विधानसभा में बीजेपी विधायक मनोज तिग्गा और टीएमसी विधायक असित मजूमदार के बीच हाथापाई हो गई. विवाद में असित मजूमदार घायल हो गये और उसे अस्पताल ले जाया गया है।

इस कांड के बाद (Fight between BJP-TMC MLAs) शुभेंदु अधिकारी समेत पांच भाजपा विधायकों को विधानसभा से निलंबित कर दिया गया है। निलंबित विधायकों में शुभेंदु अधिकारी, मनोज तिग्गा, नरहरि महतो, शंकर घोष और दीपक बर्मन शामिल हैं। उन्हें अगले आदेश तक सदन से निलंबित करने का आदेश दिया गया है।

Fight between BJP-TMC MLAs: सोमवार को बंगाल विधानसभा के बजट सत्र का आखिरी दिन था। भाजपा विधायक आज सदन में हाथापाई के बाद विधानसभा से बहिर्गमन कर गए। भाजपा विधायकों ने आरोप लगाया है कि वे बीरभूम मुद्दे पर चर्चा कर रहे थे। इसी बात को लेकर हंगामा शुरू हो गया और फिर टीएमसी सांसदों ने धक्का-मुक्की करनी शुरू कर दी.

Advertisement

क्या आपने यह पढ़ाCM Yogi meet Akhilesh yadav: UP विधानसभा मे योगी ने अखिलेश से हाथ मिलाया और पीठ थपथपाई

बीजेपी विधायक मनोज तिग्गा ने विधानसभा के बाहर प्रदर्शन के दौरान कहा कि टीएमसी विधायकों ने उन्हें धक्का दिया और मारपीट भी की. टीएमसी सांसदों ने यह भी कहा कि उनकी शर्ट फटी हुई थी। इसके बाद, भाजपा विधायक और बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने विधानसभा के बाहर नारेबाजी की।हमला के बाद बीजेपी नेता ने सीएम ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. बीजेपी के वरिष्ठ नेता बीएल संतोष ने लिखा कि बंगाल की राजनीति में एक और शर्मनाक घटना हुई. ममता बनर्जी के मुख्यमंत्री बनने के बाद से राजनीति का स्तर गिरता ही जा रहा है.

आज बीजेपी विधायक मनोज तिग्गा व अन्य पर हमला हुआ है. बंगाल विधानसभा के अध्यक्ष बिमान बनर्जी ने कहा, “सदन में जो कुछ भी हुआ वह बहुत बुरा था।” उन्होंने कहा, “कुछ लोगों ने घर की गरिमा को ठेस पहुंचाई है।” वे विधायिका के महत्व को नहीं समझते हैं.

Advertisement
Hindi banner 02

Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.