Rahul Dravid

Rahul dravid: राहुल द्रविड़ बने टीम इंडिया के हेड कोच, जानें कब से संभालेंगे कमान

Rahul dravid: द्रविड़ न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज से टीम की कमान संभालेंगे

खेल डेस्क, 03 नवंबरः Rahul dravid: पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया का हेड कोच बनाया गया हैं। वर्तमान कोच रवि शास्त्री का कार्यकाल टी-20 वर्ल्डकप के बाद खत्म हो रहा हैं। द्रविड़ न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज से टीम की कमान संभालेंगे। राहुल का करार पहले 2023 तक के लिए होगा।

कोच बनने के बाद उन्होंने (Rahul dravid) कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम का मुख्य कोच बनना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है और मैं वास्तव में इस भूमिका की प्रतीक्षा कर रहा हूं। शास्त्री के साथ टीम इंडिया ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया हैं और मैं इस प्रदर्शन को आगे बढ़ाना चाहता हूं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Petrol-diesel prices reduced: सरकार ने जनता को दिया दिवाली तोहफा, पेट्रोल-डीजल से एक्साइज ड्यूटी में की कटौती

बता दें कि बीसीसीआई ने 26 अक्टूबर को इस पद के लिए आवेदन मंगाये थे क्योंकि वर्तमान कोच रवि शास्त्री का कार्यकाल टी-20 वर्ल्डकप के बाद समाप्त हो रहा हैं। राहुल इसके लिए तैयार नहीं थे लेकिन बाद में उन्होंने इसके लिए हामी भर दी थी। राहुल को इस साल श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम का मुख्य कोच बनाया गया था।

Whatsapp Join Banner Eng