Lasith Malinga

Lasith Malinga retirement: इस श्रीलंकाई तेज गेंदबाज ने छोड़ा क्रिकेट, लिखा भावुक पोस्ट

Lasith Malinga retirement: मलिंगा ने टी-20 मैच में पांच बार हैट्रिक ली है

खेल डेस्क, 14 सितंबरः Lasith Malinga retirement: टी-20 अंतर्राष्ट्रीय में सर्वाधिक विकेट चटकाने वाले श्रीलंका के स्टार तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने मंगलवार को तमाम फॉर्मेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी। मलिंगा ने टेस्ट और वन-डे से पहले ही संन्यास ले लिया था। मलिंगा ने क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक मैसेज के जरिए किया।

Lasith Malinga retirement: उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने टी-20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में जो विकेट चटकाए हैं, उसे दिखाया हैं। वीडियो के कैप्शन में मलिंगा ने लिखा कि खेल के प्रति मेरा प्यार कभी कम नहीं होगा। उन्होंने कहा पिछले 17 वर्षों में मैंने जो अनुभव हासिल किया है, अब मैदान में उसकी जरूरत नहीं है क्योंकि मैंने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने का फैसला किया हैं।

Advertisement

क्या आपने यह पढ़ा… National academy vadodara: भारतीय रेल राष्ट्रीय अकादमी वडोदरा में मनाया जा रहा है राजभाषा पखवाड़ा

मगर मैं उन युवा पीढ़ी का लगातार समर्थन और मार्गदर्शन करता रहूंगा, जो इस खेल में ऊपर उठने के लिए प्रयासरत है और मैं हमेशा उन सभी के साथ रहूंगा जो खेल से प्यार करते हैं। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पांच बार हैट्रिक लेने वाले मलिंगा टी-20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। उन्होंने इस फॉर्मेट में 107 विकेट झटके हैं। वहीं मलिंगा ने आईपीएल में 170 विकेट चटकाए हैं।

Whatsapp Join Banner Eng
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Advertisement
Copyright © 2021 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.