cf0e2c87 ab95 40d3 9615 90400ac9163c

Indian team corona entry: टीम इंडिया में हुई कोरोना की एंट्री, 3 खिलाड़ी समेत कुल 7 सदस्य कोरोना संक्रमित

Indian team corona entry: पॉजिटिव पाए जाने वाले खिलाड़ियों में शिखर धवन, श्रेयस अय्यर और नवदीप सैनी का नाम मौजूद

खेल डेस्क, 03 फरवरीः Indian team corona entry: भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया में कोरोना मामले सामने आने से हड़कंप मच (Indian team corona entry) गया हैं। टीम के तीन खिलाड़ी समेत सात सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बीसीसीआई ने कल देर रात इसकी आधिकारिक पुष्टि की हैं। वहीं सेलेक्शन कमेटी ने सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को वनडे सीरीज के लिए टीम में जोड़ा हैं।

पॉजिटिव पाए जाने वाले खिलाड़ियों में शिखर धवन, श्रेयस अय्यर और नवदीप सैनी का नाम मौजूद हैं। टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ सीमित ओवरों की आगामी श्रृंखला के लिए 31 जनवरी को अहमदाबाद में जुटी थी और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला के बाद तीन दिन के पृथकवास से गुजर रही थी। इस दौरान टीम के तीन राउंड में कोरोना टेस्ट किए गए थे।

क्या आपने यह पढ़ा…… Director Panchayati Raj Rajeshwari B: झारखंड पंचायत उपबंध नियामवली” प्रारूप पर समीक्षा बैठक

बीसीसीआई सचिव ने की खिलाड़ियों के संक्रमित होने की पुष्टि

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने तीनों खिलाड़ियों के संक्रमित होने की पुष्टि की हैं। जय शाह द्वारा जारी किए गए बयान के मुताबिक सलामी बल्लेबाज शिखर धवन, सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और तेज गेेंदबाज नवदीप सैनी का आरटी-पीसीआर टेस्ट सोमवार को पॉजिटिव आया था। इस के बाद फील्डिंग कोच टी दिलीप और सेक्यूरटी लेसन ऑफिसर बी लोकेश भी संक्रमित पाए गए। वहीं पहले दोनों राउंड टेस्ट में नेगेटिव पाए गए बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और मासाज थेरेपिस्ट राजीव कुमार बुधवार (कल) संक्रमित पाए गए। बीसीसीआई ने कहा कि सभी संक्रमित पाए गए खिलाड़ी ठीक होने तक आइसोलेशन में रहेंगे।

Hindi banner 02