Bollywood 1

Rupali ganguly: टीवी दुनिया की सबसे महंगी एक्ट्रेस बनीं अनुपमा उर्फ ​​रूपाली गांगुली, पढ़ें पूरी खबर

Rupali ganguly: रुपाली गांगुली अब एक एपिसोड के लिए 3 लाख रुपये चार्ज करती हैं

मनोरंजन डेस्क, 03 फरवरीः Rupali ganguly: इन दिनों टीवी की दुनिया में अनुपमा सीरियल का काफी दबदबा हैं। इस शो से जुड़ा हर कलाकार दिन-ब-दिन नए आयाम लिख रहा है। जबसे यह शो शुरू हुआ है तब से यह टीआरपी में नंबर 1 पर बना हुआ हैं और दर्शकों का प्यार भी लगातार मिल रहा है। आजकल किसी शो को इतना ऊंचा स्थान नहीं मिला है. साल 2020 में लॉन्च हुए इस सीरियल ने सभी को पीछे छोड़ दिया है।

वहीं अनुपमा टीवी सीरियल में मुख्य भूमिका निभा रही रूपाली गांगुली (Rupali ganguly) को उनके अभिनय के लिए काफी तारीफें मिल रही हैं। इस सीरियल के जरिए रूपाली गांगुली ने कम समय में ही टीवी जगत की बड़ी हीरोइनों को पीछे छोड़ दिया है और हर हफ्ते अनुपमा टीआरपी लिस्ट में जीत हासिल करती हैं। ऐसे में अनुपमा का किरदार निभा रहीं रूपाली गांगुली ने अब अपनी फीस दोगुनी कर दी है और इतिहास भी रच दिया है।

क्या आपने यह पढ़ा……. Indian team corona entry: टीम इंडिया में हुई कोरोना की एंट्री, 3 खिलाड़ी समेत कुल 7 सदस्य कोरोना संक्रमित

जानकारी के मुताबिक, रूपाली गांगुली (Rupali ganguly) ने अनुपमा में अपनी भूमिका के लिए मोटी रकम की मांग की और निर्माता इसके लिए राजी हो गए। ताजा रिपोर्ट में कहा गया है कि रूपाली गांगुली अब इस सीरियल के एक एपिसोड के लिए डबल चार्ज करती हैं। बता दें कि जब शो शुरू हुआ था तब रूपाली एक एपिसोड के लिए 1.5 लाख रुपये चार्ज करती थी। फीस ज्यादा थी लेकिन वह एक सीनियर एक्ट्रेस हैं, लेकिन अब वह एक एपिसोड के लिए 3 लाख रुपये चार्ज करती हैं और वह अब इंडियन टेलीविजन पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस बन गई हैं।

बता दें, रूपाली को न सिर्फ एक्ट्रेस बल्कि टीवी जगत के टॉप मेल स्टार्स जैसे राम कपूर और रोनित रॉय से भी काफी ज्यादा फीस मिलती है। रूपाली गांगुली को आपने पहले ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ और संजीवनी जैसे शोज में देखा होगा और वह ‘बिग बॉस-1’ में भी नजर आ चुकी हैं।

Hindi banner 02