Cricket

IND VS WI 2nd t20: भारत-वेस्टइंडीज के बीच देरी से होगा दूसरा टी-20, जानें कितने बजे शुरू होगा मैच

IND VS WI 2nd t20: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टी-20 भारतीय समयानुसार रात 10 बजे शुरू होगा

खेल डेस्क, 01 अगस्तः IND VS WI 2nd t20: भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों वेस्टइंडीज के दौरे पर हैं। यहां दोनों टीमों के बीच पांच टी-20 मैचों की सीरीज खेली जा रही हैं। पहले टी-20 मुकाबले में भारत ने 68 रनों से शानदार जीत हासिल की थी। दोनों टीमों के बीच आज सेंट किट्स में सीरीज का दूसरा टी-20 मुकाबला खेला जाएगा। इससे पहले बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल मैच के समय में वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने बदलाव किया हैं। अब मुकाबला भारतीय समयानुसार रात आठ बजे के बदले रात 10 बजे शुरू होगा।

जानकारी के अनुसार खिलाड़ियों का सामान देरी से सेंट किट्स पहुंचा हैं। इस कारण वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड को यह फैसला लेना पड़ा हैं। मालूम हो कि टीम इंडिया की नजर सीरीज में लगातार दूसरी जीत पर हैं। भारतीय टीम वेस्टइंडीज में अब तक पांच टी-20 मैच खेल चुकी हैं। इस दौरान टीम को तीन में जीत और दो में हार मिली हैं। भारत 2017 से वेस्टइंडीज में नहीं हारा। उसे पिछली हार किंग्स्टन में 2017 में मिली थी। इसके बाद टीम ने लगातार दो मैच यहां (वेस्टइंडीज में) जीते हैं।

जानें कौन से टीवी चैनल पर प्रसारित होगा मुकाबला

भारत-वेस्टइंडीज सीरीज के प्रसारण का अधिकार फैनकोड ग्रुप केे पास हैं। टीवी में मैच का प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर किया जाेगा। डीडी स्पोर्ट्स चैनल के लिए कोई शुल्क नहीं देना पड़ता हैं। ऐसे में आप बिना कोई पैसा दिए इस सीरीज के मैच देख सकते हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Roti serve tips: रोटियां परोसते समय न करे ये गलतिया, माँ लक्ष्मी हो जाती हैं नाराज

Hindi banner 02