Bangabandhu Cricket Series Physically Challenged Trophy

Bangabandhu Cricket Series Physically Challenged Trophy: 4 देशों की बंगाबंधु क्रिकेट सीरीज फिजिकली चैलेंज्ड की ट्राफी का हुआ अनावरण

Bangabandhu Cricket Series Physically Challenged Trophy: भारत के कैलाश, बांग्लादेश के सुमित, श्रीलंका के वीरासिंघे और नेपाल के रामप्रकाश की उपस्थिति में किया गया।

बांग्लादेश, 25 मार्च: Bangabandhu Cricket Series Physically Challenged Trophy: शेख कमाल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, कॉक्स बाजार, बांग्लादेश के मैदान पर 4 देशों की फिजिकली चैलेंज्ड क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए आयोजित होने वाली क्रिकेट टूर्नामेंट की ट्रॉफी का अनावरण आज चारों टीम के कप्तानों के साथ किया गया। इस अवसर पर पत्रकार सम्मेलन में जब भारतीय टीम के कप्तान कैलाश प्रसाद से ट्रॉफी उठा कर फोटो लेने को कहा गया, तो कैलाश प्रसाद ने बोला कि हम जीतने के बाद ही ट्रॉफी उठाएंगे।

Google news

बुलंद हौसलों के साथ आई भारतीय दिव्यांग क्रिकेट टीम युवा खिलाड़ियों से सुसज्जित है। टीम में कप्तान कैलाश प्रसाद एवं उप कप्तान चिराग गांधी के अलावा आकिब निसार, गुलामदीन, इमरान मलिक सहित पांच जबरदस्त ऑलराउंडर तथा सचिन शिवा, महमूद पटेल, सैयद शाह अजीज, एमएस शिवा, टिक्का सिंह चहल, बृजेश द्विवेदी जैसे टिकाऊ और अनुभवी बल्लेबाज भी हैं। टीम के प्रशिक्षक अब्बास अली ने बताया टीम का कॉन्बिनेशन शानदार है और टीम के युवा खिलाड़ियों और सीनियर खिलाड़ियों के बीच शानदार तालमेल है।

Bangabandhu Cricket Series Physically Challenged Trophy

Bangabandhu Cricket Series Physically Challenged Trophy: इस श्रंखला को भारतीय टीम के जीतने की प्रबल संभावनाएं हैं। बांग्लादेश की भी बेहतर टीम है और श्रीलंका भी इस बार शानदार टीम बन कर आई है। दिव्यांग क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ऑफ इंडिया की सीईओ ग़ज़ल खान ने ने बताया लीग आधार पर होने वाली इस श्रंखला में भारतीय टीम अपना पहला लीग मैच 27 मार्च को नेपाल के खिलाफ खेलेगी और 30 मार्च को बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी लीग मैच खेलेगी। भारतीय टीम सशक्त है तीनों मैचों को जीतकर फाइनल में पहुंचेगी।

इस अवसर पर दिव्यांग क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ऑफ इंडिया के जनरल सेक्रेटरी हारून रशीद, अध्यक्ष मुकेश कंचन, नेशनल पैरालंपिक कमेटी ऑफ बांग्लादेश के मकसूद उर रहमान, बांग्लादेश क्रिकेट एसोसिएशन फॉर फिजिकली चैलेंज्ड के अध्यक्ष प्रोफेसर अब्दुल सलाम आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:WHO global center for traditional medicine: WHO गुजरात के इस जिले में खोलेगा वैश्विक पारंपरिक औषधि केन्द्र

Hindi banner 02