तांडव वेब सीरीज का चहू ओर विरोध:हिन्दू जनजागृति समिति ने एडीएम को सौंपा निवेदन

Tandav Protest Dhanbad

रिपोर्ट: शैलेश रावल, धनबाद
धनबाद, 2 जनवरी:
धनबाद। वेब सीरीज के माध्यम से हिन्दू धर्म और हिंदु संस्कृति पर आघात लगातार शुरू है। हमारी आने वाली पीढ़ी के मन में हिन्दू धर्म को हीन दिखाना तथा हमारे देवताओं का अपमान करके हिन्दुओं की धर्म भावनाओं को आहत पहुंचना यही इन वेब सीरीज का उद्देश्य बनता जा रहा है। इसी को बढ़ावा देने वाली अली अब्बास ज़फर निर्मित ‘तांडव’ वेब सीरीज द्वारा भगवान शिव जी के बारे में आपत्तिजनक सूत्र दिखाए जा रहें है। ऐसा पहले भाग से ही ध्यान में आने के बाद, इसके विरोध में कतरास क्षेत्र से दीपक केशरी ने ऑनलाइन एफ़आईआर के माध्यम से अपना विरोध निवेदित किया एवं साथ ही हिन्दू जनजागृति समिति के अमरजीत प्रसाद एवं तरुण हिन्दू संगठन के बप्पा सरकार द्वारा भी धनबाद में उपायुक्त कार्यालय मेंं एसडीएम को निवेदन के माध्यम से भारत सरकार एवं सूचना मंत्रालय से मांग की गई कि हिन्दू देवताओं का अपमान कर धार्मिक भावनाएं आहत करनेवाली वेबसीरीज तांडव पर तत्काल रोक लगाकर सभी दोषियों पर कठोर कार्यवाही हो।

अमरजीत प्रसाद ने कहा अमेज़न द्वारा इसके पूर्व भी भारतीय राष्ट्रध्वज का अपमान करना, भारतीय मानचित्र का विकृतिकरण करना, हिन्दू देवी देवताओं का अपमान करने वाले उत्पाद बेचना, आदि अनेक अनुचित कृतय किये गए है इसलिये हिंदुओ में प्रचंड संताप है। अब अमेज़न प्राइम ने राष्ट्र और धर्म विरोधी वेब सीरीज प्रसारित कर पुनः अपराधिक कृत्य किया है। इसलिये सरकार को अमेज़न पर भी कठोर कार्यवाही करनी चाहिये।

यह भी पढ़े…..ई-वे बिल व प्रोफेशनल टैक्स को लेकर बैंक मोड़ चेंबर के प्रतिनिधिमंडल ने राज्य कर संयुक्त आयुक्त से की मुलाकात