Surat honeytrap case: कपड़ा व्यापारी को हनीट्रेप में फंसाकर मांगे 5 लाख रुपए

Surat honeytrap case: बिजनेस की बात कर दो दिन बाद घोड़ दौड़ रोड स्थित कोटक महिन्द्रा बैंक के निकट स्थित पूजा अपार्टमेन्ट में मिलने बुलाया।

पुलिसकर्मी सहित 7 के विरुद्ध शिकायत दर्ज

सूरत, 07 अप्रैल: Surat honeytrap case: गुजरात के सूरत में एक कपड़ा व्यापारी को हनी ट्रेप में फंसाकर उससे 5 लाख रुपए की मांग करने का मामला सामने आया है। साड़ी बेचने का बिजनेस करने के बहाने व्यापारी से संपर्क कर फंसाया। इस संबंध में निलंबित पुलिसकर्मी व अन्य महिला सहित 7 लोगों के विरुद्ध शिकायत दर्ज की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार सूरत के एक कपड़ा व्यापारी के पास एक अनजान नंबर फोन आया। (Surat honeytrap case) फोन करने वाले ने गांव में साड़ी का बिजनेस करने की बात कर साड़ी खरीदने की बात की। बिजनेस की बात कर दो दिन बाद घोड़दौड़ रोड स्थित कोटक महिन्द्रा बैंक के निकट स्थित पूजा अपार्टमेन्ट में मिलने बुलाया। व्यापारी के मिलने के पहुंचने पर वहां एक महिला से मुलाकात हुई। महिला ने व्यापारी को बताया कि उनके भाई ने उन्हें बुलाया है और वह थोड़ी देर में आ रहे है।

यह भी पढ़ें:-Animal control law: गुजरात में पशु नियंत्रण कानून को लेकर बड़ी ख़बर

Surat honeytrap case: इतना कह कर महिला व्यापारी के निकट बैठ गई। इस दौरान खाकी वर्दी में जयेश और अन्य व्यक्ति वहां आए। उन्होंने महिला के साथ क्या कर रहे हो ? यह कहकर व्यापारी को थप्पड जड़ दिया। इसके बाद किसी पीएसआई के साथ बात कराई। इसके बाद पांच लाख रूपए की मांगे। व्यापारी ने रुपए नहीं होने की बात की। लेकिन उन्होंने एक भी बात नहीं सुनी और अंत में 10 हजार रुपए ले लिये।

इस संबंध में व्यापारी ने समाज में इज्जत को लेकर पुलिस शिकायत तो नहीं की, लेकिन अपने साथ हुई इस घटना के संबंध में घोड़दौड़ रोड स्थित जोगर्स पार्क में रखे सजेशन बॉक्स में एक चिट्टी डालकर इसकी जानकारी दी है। सजेशन बॉक्स में मिली चिट्टी में लिखे मोबाइल नंबर से संपर्क कर पुलिस ने कार्यवाही की है।

Hindi banner 02