Rajkot DRM Trophy

Rajkot DRM Trophy: राजकोट रेल मंडल में डीआरएम ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ

Rajkot DRM Trophy: 10 टीमों के बीच खेले जाएंगे कुल 23 मैच

Rajkot DRM Trophy; पश्चिम रेलवे के राजकोट मंडल में राजकोट डिविजन स्पोर्ट्स असोशिएशन के तत्वाधान में कर्मचारियों के मध्य आपसी तालमेल व स्वास्थ्य की बेहतरी के उद्देश्य से अन्तर विभागीय क्रिकेट टूर्नामेंट “डीआरएम ट्रॉफी” का आयोजन किया गया है। टूर्नामेंट का शुभारंभ मुख्य अतिथि अनिल कुमार जैन, राजकोट मंडल रेल प्रबंधक द्वारा अभिनव जेफ, सीनियर डीसीएम की विशिष्ट उपस्थिति में विधिवत रूप से संपन्न हुआ।

इस वर्ष “डीआरएम ट्राफी 2021-22” का आयोजन 29 जनवरी से लेकर 6 फरवरी, 2022 तक राजकोट स्थित रेलवे क्रिकेट स्टेडियम में किया गया है। इस टूर्नामेंट में राजकोट रेल मंडल के वाणिज्य, मिकेनिकल, इंजीनियरिंग, ऑपरेटिंग, सिग्नल, स्थापना, आर.पी.एफ, इलेक्ट्रिकल, मिकेनिकल और लेखा विभाग की कुल 10 टीमें भाग ले रही हैं जिनके बीच कुल 23 मैच खेले जाएंगे।

टूर्नामेंट का पहला मैच आज वाणिज्य और मेडिकल विभाग की टीम के बीच खेला गया जिसमें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए वाणिज्य विभाग ने 15 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 92 रन बनाए। जवाब में मेडिकल विभाग की टीम 15 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 85 रन ही बना सकी। इस तरह पहले मैच में वाणिज्य विभाग की टीम ने 7 रन से मैच जीत लिया। टूर्नामेंट का सेमीफ़ाइनल मैच 5 फरवरी और फ़ाइनल मैच 6 फरवरी, 2022 को खेला जाएगा।

क्या आपने यह पढ़ाDhandhuka murder case pakistan connection: धंधुका हत्याकांड में नया खुलासा, हत्या के लिए पाकिस्तानी संगठन जिम्मेदार

Hindi banner 02