Dhanbad

Muthoot fincorp robbery: मुथूत फिनकॉर्प को लूटने आए एक लुटेरे की एनकाउंटर में मौत, 2 गिरफ्तार

Muthoot fincorp robbery: अपराधी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, पुलिस ने जवाबी फायरिंग की जिसमें एक डकैत वहीं ढेर हो गया

धनबाद, 06 सितंबरः Muthoot fincorp robbery: बैंक मोड़ बड़ा गुरुद्वारा के सामने स्थित मुथूट फिनकॉर्प में आज सुबह दफ्तर खुलते ही लूट के इरादे से डकैत अंदर घुस आए। अंदर आते ही प्रबंधक विक्रम राज की कनपटी पर तमाचा जड़ दिया। इसके बाद कट्टे के बट से उनपर प्रहार किया। बाहर चार अपराधी मोर्चा संभाले हुए थे। उनकी साजिश थी कि कोई भी ग्राहक आएगा तो उसे लौटा देंगे। इधर, कंपनी के एक कर्मचारी ने बचते हुए तुरंत डकैतों के आने की जानकारी मोबाइल पर बैंकमोड़ के थानेदार को दी।

Dhanbad 1

सूचना मिलने पर चंद मिनट में ही इंस्पेक्टर डॉ पीके सिंह वहां अपनी टीम के साथ पहुंच गए। छत पर मोर्चा ले रहे अपराधी अचानक पुलिस देखकर घबरा गए। प्रथम तल से ही अपराधी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। बिना देर किए पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, जिसमें एक डकैत वहीं ढेर हो गया। इसके बाद अपराधी भागने लगे। पुलिस ने उनमें से दो को दबोच लिया, दो भागने में सफल रहे।

इधर गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर बैंक मोड़ में सनसनी फैल गई। लोगों की भारी भीड़ घटनास्थल के पास जमा हो गई। गिरफ्तार अपराधियों ने पूछताछ में पुलिस को जानकारी दी कि वे बिहार के लखीसराय के रहनेवाले हैं। धनसार थाना क्षेत्र के गांधी नगर स्थित किशोर सोनी के आवास में सोमवार की रात रुके थे। यहीं से आज सुबह कंपनी का कार्यालय खुलने के साथ ही ये लूट की वारदात को अंजाम देने पहुंचे।

Advertisement

उल्लेखनीय है कि तीन सितंबर को धनसार स्थित गुंजन ज्‍वेल्‍स में हुई लूट के मामले में पुलिस अभी छानबीन कर रही है। पुलिस को संदेह है कि इन्‍हीं अपराधियों ने उस घटना को भी अंजाम दिया है। स्‍कॉर्पियो से जेवर दुकान में लूट की वारदात को अंजाम देने आए अपराधियों ने एक करोड़ का सोना लूट लिया था।

क्या आपने यह पढ़ा….. Gandhidham-bhagalpur special train: गांधीधाम-भागलपुर स्पेशल ट्रेन परिवर्तित मार्ग से चलेगी, जानें पूरी डिटेल…

Hindi banner 02