Varanasi Municipal Commissioner held public hearing

Municipal Commissioner held public hearing: प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र मे नगर आयुक्त ने की जनसुनवाई

Municipal Commissioner held public hearing; नगर निगम में हुई संभव जनसुनवाई मे कुल 9 शिकायतकर्ता पहुॅचे

रिपोर्ट: डॉ राम शंकर सिंह
वाराणसी, 11 मार्च:
Municipal Commissioner held public hearing: नगर निगम, वाराणसी में प्रत्येक मंगलवार को होने वाले संभव जनसुनवाई का आयोजन किया गया। नगर आयुक्त अक्षत वर्मा ने उपस्थित होकर संभव जनसुनवाई की। कुल 09 शिकायतकर्ता विभिन्न शिकायतों के साथ उपस्थित हुये।

जनसुनवाई कार्यक्रम मे साधना वर्मा ने अपने आदमपुर जोन में दाखिल खारिज के सम्बन्ध में शिकायत की गयी। अभिनव कुमार द्वारा वरूणापुरी कालोनी में रोड निर्माझा एवं सीवर लाइन निर्माण कराये जाने के सम्बन्ध में आवेदन दिया गया। श्रीनाथ गुप्ता के द्वारा बड़ी पियरी क्षेत्र में अवैध कब्जा होने के सम्बन्ध में शिकायत की गयी।

यह भी पढ़ें:- Vedic Seminar at BHU: बी एच यू मे राष्ट्रीय वैदिक संगोष्ठी संपन्न; ख्याति प्राप्त विद्वानों की रही भागीदारी

सन्तोष कुमार सिंह के द्वारा दाखिल खारिज के सम्बन्ध में शिकायत की गयी। शुभम गुप्त के द्वारा सरायनन्दन खोजवा में सरकारी भूमि पर कब्जे को लेकर शिकायत की गयी। पावनी नाथानी के द्वारा मृत्यु प्रमण पत्र के सम्बन्ध में शिकायत की गयी। दीपक वैश्य के द्वारा गली पिट जाम होने के सम्बन्ध में शिकायत की गयी। अजय पाठक के द्वारा दाखिल खारिज नामांकन के सम्बन्ध में शिकायत की गयी तथा डा0 कृपा राम के द्वारा रोड मरम्मत कराने हेतु आवेदन दिया गया।

नगर आयुक्त अक्षत वर्मा के द्वारा सभी शिकायतों को गुणवत्ता पूर्ण एवं समयबद्ध निस्तारण कराये जाने हेतु सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया गया। संभव जनसुनवाई में अपर नगर आयुक्त राजीव कुमार राय, सविता यादव, समस्त जोनल अधिकारी, नगर स्वास्थ्य अधिकारी डा0 प्रदीप कुमार आदि अधिकारीगण उपस्थित थे।

Whatsapp Hindi Banner
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें