Rain in gujarat

Heavy rain in gujarat: मॉनसून की बरसात से अभी और जलमग्न होगा गुजरात…! आगामी 24 घंटों में यहां बारिश की संभावना

Heavy rain in gujarat: गुजरात में आगामी 24 घंटे के दौरान दक्षिण गुजरात और सौराष्ट्र में भारी बारिश की संभावना

गांधीनगर, 16 जुलाईः Heavy rain in gujarat: गुजरात में बारिश ने हाहाकार मचा रखा हैं। इस बीच आगामी 24 घंटे के दौरान दक्षिण गुजरात और सौराष्ट्र में भारी बारिश की संभावना है। पिछले 24 घंटे के दौरान राज्य के 201 तहसील में बारिश हुई है। धरमपुर में सबसे अधिक 5.25 इंच बारिश दर्ज की गई है।

Heavy rain in gujarat: गुजरात में बारिश को लेकर मौसम विभाग ने संभावना व्यक्त की है कि अरब सागर में वोल मार्क लो प्रेशर सिस्टम सक्रिय हो गया है। इसके कारण आगामी 24 घंटे अत्यंत भारी बारिश होने की संभावना है। वहीं साबरकांठा, बनासकांठा, वलसाजड, डांग, दमण, नवसारी, सूरत, तापी, जूनागढ़, पोरबंदर और द्वारका में भारी बारिश की संभावना है, वहीं अहमदाबाद और गांधीनगर में छिटपुट बारिश की संभावना है।

क्या आपने यह पढ़ा… Varanasi plantation public participation campaign: वाराणसी में प्रधानमंत्री आवास योजना के ए.एच.पी घटक की परियोजना के तहत वन महोत्सव के आयोजन में किया गया पौधारोपण

मिली जानकारी के अनुसार राज्य में सबसे अधिक धरमपुर में 5.25 इंच बारिश हुई है। वहीं कपराडा में 4.5 इंच, चिखली में 4 इंच, खेरगाम में 3.5 इंच, तालाला में 2.5 इंच, सतलासणा में 2.5 इंच, वापी में 2.5 इंच, गणदेवी में 2.5 इंच, थानगढ में 2.5 इंच, उमरगाम में 2.5 इंच, वलसाड में 2.5 इंच, पारडी में 2.5 इंच, मोडासा में 2.25 इंच, वेरावल में 2 इंच, लखपत 2 इंच, मातर में 2 इंच, वांसदा में 2 इंच, भुज में 2 इंच, व्यारा में 2 इंच बारिश दर्ज की गई।

राज्य में पिछले एक सप्ताह से हो रही बारिश के कारण जगह-जगह पानी भरा है। सौराष्ट्र की बात करें तो राजकोट, जूनागढ़, भावनागर, गिर सोमनाथ सहित समग्र सौराष्ट्र में हो रही सतत बारिश से कई क्षेत्रों जलमग्न हो गए है। वहीं, दूसरी ओर सतत बारिश के कारण द्वारका जिले के मार्ग खराब हालत में परिवर्तित होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Hindi banner 02