Shankar Singh Vaghela

Gujarat politics: शंकरसिंह वाघेला ने नितिन पटेल को ‘अर्जुन’ बनने और ‘कौरवों’ के खिलाफ ‘धर्मयुद्ध’ करने का आह्वान किया?

Gujarat politics: वाघेला ने ट्वीट कर कहा कि आज की राजनीति महाभारत से कम नहीं है

अहमदाबाद, 16 सितंबरः Gujarat politics: भूपेंद्र पटेल के गुजरात के नए मुख्यमंत्री के रूप में पदभार संभालाने के बाद मंत्रीमंडल को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। बताया जा रहा है कि नो रिपीट’ थ्योरी को अपनाकर सभी पुराने मंत्रियों को हटा दिया गया है। भूपेन्द्र पटेल के मंत्रीमंडल में सभी नये मंत्री शामिल किये जायेंगे और दोपहर 1.30 बजे उनका शपथग्रहण समारोह आयोजित किया जायेगा। इसबीच पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने रोचक ट्वीट कर निशाना साधा है।

क्या आपने यह पढ़ा… Corona update: एक बार फिर बढ़े कोरोना के दैनिक मामले, जानें ताजे आंकड़े

Gujarat politics: पूर्व मुख्यमंत्री शंकरसिंह वाघेला ने अर्जुन से मौजूदा राजनीतिक हालात में बिना किसी हिचकिचाहट के लड़ने का आह्वान किया है। नितिन पटेल को “अर्जुन” कहकर, वाघेला ने अपनी तैयारी को सर्वश्रेष्ठ होने का संकेत दिया है। जिसके बाद राजनीतिक हलकों में इस तरह की बहस चल रही है।

वाघेला ने ट्वीट कर कहा कि आज की राजनीति महाभारत से कम नहीं है। अपने ही परिवार के कौरवों के खिलाफ लड़ना जब सिद्धांतों और आत्मसम्मान पर हमला होता है, यही सच्चा धर्म और कर्म है। यह धर्मयुद्ध न केवल स्वाभामिन की रक्षा के लिए है बल्कि पूरे क्षेत्र के कल्याण के लिए भी है। जब भी ऐसी स्थिति उत्पन्न हो, अर्जुन को बिना किसी हिचकिचाहट के युद्ध करना चाहिए।

Whatsapp Join Banner Eng