Surat-subedarganj special train: सूरत-सूबेदारगंज स्पेशल ट्रेन के फेरों का हुआ विस्तार, पढ़ें…

Surat-subedarganj special train: सूरत-सूबेदारगंज साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन के फेरों को विशेष किराये पर समान समय और मार्ग पर विस्तारित किया गया है

अहमदाबाद, 12 दिसंबरः Surat-subedarganj special train: यात्रियों की सुविधा और उनकी यात्रा की मांग को पूरा करने के लिए पश्चिम रेलवे द्वारा ट्रेन संख्या 09117/18 सूरत-सूबेदारगंज साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन के फेरों को विशेष किराये पर समान समय और मार्ग पर विस्तारित किया गया है। पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सुमित ठाकुर द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार इन ट्रेनों का विवरण इस प्रकार है:

ट्रेन नंबर 09117/18 सूरत-सूबेदारगंज साप्ताहिक स्पेशल

ट्रेन नंबर 09117 सूरत-सूबेदारगंज साप्ताहिक स्पेशल जिसे 16 दिसंबर तक अधिसूचित किया गया था, वह अब 23 और 30 दिसंबर को भी चलेगी। इसी तरह ट्रेन नंबर 09118 सूबेदारगंज-सूरत साप्ताहिक स्पेशल जिसे 17 दिसंबर तक अधिसूचित किया गया था, वह अब 24 और 31 दिसंबर को भी चलेगी।

यह ट्रेन दोनों दिशाओं में भरूच जंक्शन, वडोदरा जंक्शन, दाहोद, रतलाम जंक्शन, उज्जैन जंक्शन, मक्सी जंक्शन, शाजापुर, पचोर रोड, ब्यावरा राजगढ़, रुठियाई, गुना, बदरवास, शिवपुरी, ग्वालियर जंक्शन, मालनपुर, सोनी, भिंड, इटावा, गोविंदपुरी और फतेहपुर स्टेशनों पर रुकेगी। इस ट्रेन में एसी 3-टियर और शयनयान श्रेणी के डिब्बे शामिल हैं।

ट्रेन संख्या 09117 के विस्तारित फेरों की बुकिंग 14 दिसंबर से पीआरएस काउंटर और आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर शुरू होगी। ट्रेनों के ठहराव, संरचना और समय के बारे में विस्तृत जानकारी के लिए यात्री कृपया www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाकर अवलोकन कर सकते हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Trains stoppage at joravasan station: इन दो ट्रेनों को जोरावासण स्टेशन पर अतिरिक्त ठहराव प्रदान किया गया, जानें…

Hindi banner 02