Ahmedabad-howrah express: अहमदाबाद-हावड़ा एक्सप्रेस एलएचबी रैक के साथ चलेगी, जानें विस्तार से…

Ahmedabad-howrah express: अहमदाबाद-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन को पारंपरिक (आईसीएफ) कोच रैक के स्थान पर अत्याधुनिक एलएचबी रैक के साथ चलाने का निर्णय लिया गया

अहमदाबाद, 12 दिसंबरः Ahmedabad-howrah express: पश्चिम रेलवे द्वारा यात्रियों को अधिक सुविधा और आरामदायक यात्रा हेतु अहमदाबाद-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन को पारंपरिक (आईसीएफ) कोच रैक के स्थान पर अत्याधुनिक एलएचबी रैक के साथ चलाने का निर्णय लिया गया है। जो इस प्रकार है:-

  • ट्रेन संख्या 12833 अहमदाबाद–हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन के प्रथम रैक को 06 जनवरी 2023 से तथा द्वितीय रैक को 07 जनवरी 2023 अहमदाबाद से एलएचबी रैक के साथ चलाया जाएगा।
  • ट्रेन संख्या 12834 हावड़ा-अहमदाबाद एक्सप्रेस ट्रेन के प्रथम रैक को 03 जनवरी 2023 से तथा द्वितीय रैक को 04 जनवरी 2023 हावड़ा से एलएचबी रैक के साथ चलाया जाएगा।

इस बदलाव से यात्रियों की  यात्रा और आरामदायक होगी और अधिक संरक्षा भी सुनिश्चित होगी। इस ट्रेन में सेकंड एसी, थर्ड एसी, स्लीपर तथा जनरल श्रेणी के कोच रहेंगे।

ट्रेनों के परिचालन समय, ठहराव और संरचना से सम्बंधित विस्तृत जानकारी के लिए यात्री www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाकर अवलोकन कर सकते है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Surat-subedarganj special train: सूरत-सूबेदारगंज स्पेशल ट्रेन के फेरों का हुआ विस्तार, पढ़ें…

Hindi banner 02