Rail Roko andolan: किसानों के रेल रोको आंदोलन से कई ट्रेनें आंशिक रूप से रद्द, देखें लिस्ट

Rail Roko andolan: कुछ ट्रेनें आंशिक रूप से रद्द कर दी गई तो वहीं कुछ ट्रेनों का रूट बदल दिया गया हैं

नई दिल्ली, 18 अक्टूबरः Rail Roko andolan: तीनों कृषि कानूनों और लखीमपुर हिंसा के खिलाफ किसानों ने आज रेलवे स्टेशन पर कई ट्रेनों को रोक (Rail Roko andolan) दिया। इसकी वजह से रेल यातायात प्रभावित हो गया। कुछ ट्रेनें आंशिक रूप से रद्द कर दी गई तो वहीं कुछ ट्रेनों का रूट बदल दिया गया हैं।

किसानों के इस आंदोलन (Rail Roko andolan) के कारण उत्तर पश्चिम रेलवे पर भिवानी-रेवाड़ी, सिरसा-रेवाड़ी, लोहारू-हिसार, सूरतगढ़-बठिंडा, सिरसा-बठिंडा, हनुमानगढ़-बठिंडा, रोहतक-भिवानी, रेवाड़ी-सादुलपुर, हिसार-बठिंडा, हनुमानगढ़-सादुलपुर तथा श्रीगंगानगर-रेवाड़ी रेलखंडों के बीच रेल यातायात प्रभावित हुआ हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Online fraud: फ्री गिफ्ट के चक्कर में चुकानी पड़ सकती है भारी कीमत, इस बैंक ने किया सावधान

आंशिक रूप से रद्द रेल सेवाएं

  • गाड़ी संख्या 04734 श्रीगंगानगर-रेवाड़ी स्पेशल रेलसेवा जो दिनांक 18.10.21 को श्रीगंगानगर से प्रस्थान की है वह रेलसेवा भिवानी स्टेशन तक संचालित की गई हैं। अर्थात् यह रेलसेवा भिवानी-रेवाड़ी स्टेशनों के मध्य आंशिक रद्द रहेगी।
  • गाड़ी संख्या 09807 कोटा-हिसार स्पेशल रेलसेवा जो दिनांक 17.10.21 को कोटा से प्रस्थान की है वह रेलसेवा सादुलपुर स्टेशन तक संचालित की गई हैं। अर्थात् यह रेलसेवा सादुलपुर-हिसार स्टेशनों के मध्य आंशिक रद्द रहेगी।
  • गाड़ी संख्या 09808 हिसार-कोटा स्पेशल रेलसेवा दिनांक 18.10.21 को हिसार के स्थान पर सादुलपुर स्टेशन से संचालित होगी अर्थात् यह रेलसेवा हिसार-सादुलपुर स्टेशनों के मध्य आंशिक रद्द रहेगी।
  • गाड़ी संख्या 04782 रेवाडी-बठिंडा स्पेशल रेलसेवा जो दिनांक 18.10.21 को रेवाडी से प्रस्थान की है वह रेलसेवा कोसली स्टेशन तक संचालित की गई हैं। अर्थात् यह रेलसेवा कोसली-बठिंडा स्टेशनों के मध्य आंशिक रद्द रहेगी।
  • गाड़ी संख्या 09791 जयपुर-हिसार स्पेशल रेलसेवा जो दिनांक 18.10.21 को जयपुर से प्रस्थान की है वह रेलसेवा रेवाडी स्टेशन तक संचालित की गई हैं। अर्थात् यह रेलसेवा रेवाडी-हिसार स्टेशनों के बीच आंशिक रद्द रहेगी।
  • गाड़ी संख्या 09792 हिसार-जयपुर स्पेशल रेलसेवा दिनांक 18.10.21 को हिसार के स्थान पर रेवाडी स्टेशन से संचालित होगी अर्थात् यह रेलसेवा हिसार-रेवाडी स्टेशनों के मध्य आंशिक रद्द रहेगी।
  • गाड़ी संख्या 09749 सूरतगढ-बठिंडा स्पेशल रेलसेवा जो दिनांक 18.10.21 को सूरतगढ़ से प्रस्थान की है वह रेल सेवा हनुमानगढ स्टेशन तक संचालित की गई हैं। अर्थात् यह रेलसेवा हनुमानगढ़-बठिंडा स्टेशनों के मध्य आंशिक रद्द रहेगी।
  • गाड़ी संख्या 09750 बठिंडा-सूरतगढ स्पेशल रेलसेवा दिनांक 18.10.21 को बठिंडा के स्थान पर हनुमानगढ स्टेशन से संचालित होगी अर्थात् यह रेलसेवा बठिंडा-हनुमानगढ स्टेशनों के मध्य आंशिक रद्द रहेगी
  • गाड़ी संख्या 04572 धुरी-सिरसा स्पेशल रेलसेवा जो दिनांक 18.10.21 को धुरी से प्रस्थान की है वह रेलसेवा सूचन कोटली स्टेशन तक संचालित की गई हैं। अर्थात् यह रेलसेवा सूचन कोटली-सिरसा स्टेशनों के मध्य आंशिक रद्द रहेगी।
  • गाड़ी संख्या 04729 रेवाडी-फजिल्का स्पेशल रेलसेवा जो दिनांक 18.10.21 को रेवाडी से प्रस्थान की है वह रेलसेवा सिरसा स्टेशन तक संचालित की गई हैं। अर्थात् यह रेलसेवा सिरसा-फजिल्का स्टेशनों के मध्य आंशिक रद्द रहेगी
  • गाड़ी संख्या 04574 लुधियाना-भिवानी स्पेशल रेलसेवा जो दिनांक 18.10.21 को लुधियाना से प्रस्थान की है वह रेलसेवा हिसार स्टेशन तक संचालित की गई हैं। अर्थात् यह रेलसेवा हिसार-भिवानी स्टेशनों के मध्य आंशिक रद्द रहेगी।
  • गाड़ी संख्या 04571 भिवानी-धुरी स्पेशल रेलसेवा दिनांक 18.10.21 को भिवानी के स्थान पर हिसार स्टेशन से संचालित होगी। अर्थात् यह रेलसेवा भिवानी-हिसार स्टेशनों के मध्य आंशिक रद्द रहेगी।
Whatsapp Join Banner Eng