मौर्य एक्सप्रेस (Maurya Express) के एसी कोच से 16 किलो गांजा के साथ यात्री गिरफ्तार

(Maurya Express)

रिपोर्टः शैलेेश रावल

मौर्य एक्सप्रेस (Maurya Express) के एसी कोच से 16 किलो गांजा के साथ यात्री गिरफ्तार

धनबाद, 26 मार्चः हटिया से गोरखपुर जा रही मौर्य एक्सप्रेस में सफर कर रहे एक यात्री को रेल पुलिस ने 16 किलो गांजा के साथ धर दबोचा। धनबाद में उतारे गए यात्री से रेल पुलिस पूछताछ कर रही है। उसने अपना नाम दीपक ठाकुर बताया है जो ओडिशा के राउरकेला का रहने वाला है। गुरुवार की रात मौर्य एक्सप्रेस के धनबाद में रुकते ही आरपीएफ और जीआरपी ने मौर्य एक्सप्रेस के एसी कोच को घेर लिया। उस पर सवार एक यात्री को लगेज समेत नीचे उतारा गया।

ADVT Dental Titanium

रेल थाना में लाकर उससे पूछताछ की गई। पहले तो वह अपना बैग खोलने को तैयार नहीं था। फिर रेल पुलिस के दबाव पर बैग खोला। उसके लगेज बैग से काफी मात्रा में गांजा बरामद किया गया। बरामद गांजा लगभग 16 किलो है जिसकी कीमत लाखों में है। ट्रैवलिंग बैग में गांजा भर कर ले जाने वाले ने एसी कोच में टिकट बुक कराया था। उसे लगा था कि एसी कोच में सफर करने से पुलिस को संदेह नहीं होगा और वह आसानी से गांजा लेकर बिहार पहुंच जाएगा। पर रास्ते में ही उसकी पोल खुल गई।

Whatsapp Join Banner Eng

बताया जा रहा है कि मौर्य एक्सप्रेस के धनबाद पहुंचने से पहले ही रेल पुलिस को एसी कोच में गांजा तस्कर के सफर करने की गुप्त सूचना मिल गई थी। उसी आधार पर छापेमारी कर गांजा के साथ यात्री को पकड़ लिया गया। रेल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। पूछताछ में ओडिशा से झारखंड और बिहार तक फैले गांजा तस्कर नेटवर्क का खुलासा होने की संभावना है। हालांकि रेल पुलिस फिलहाल इस बारे में कुछ भी बताने से इंकार कर रही है।

यह भी पढ़े.. दक्षिणी मिस्र (Southern Egypt) में भीषण ट्रेन दुर्घटना में 32 लोगों की मौत, कई घायल