Mega block mumbai

CR Mega block: मध्य रेल अपने उपनगरीय खंडों में अनुरक्षण कार्य करने के लिए मेगा ब्लॉक करेगा

 CR Mega block: मध्य रेल अपने उपनगरीय खंडों में अनुरक्षण कार्य करने के लिए दिनांक 16 जनवरी को निम्नानुसार मेगा ब्लॉक परिचालित करेगा

मेन लाइन
माटुंगा-मुलुंड अप और डाउन फास्ट लाइन सुबह 11.05 बजे से शाम 4.05 बजे तक
 
 सुबह 10.25 बजे से दोपहर 3.44 बजे तक छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस मुंबई से छूटने वाली डाउन फास्ट सेवाओं को माटुंगा में डाउन स्लो लाइन पर डायवर्ट किया जाएगा, जो माटुंगा और मुलुंड के बीच अपने संबंधित हॉल्ट के अनुसार स्टेशनों पर रुकेगी। ठाणे से आगे इन की फास्ट ट्रेनों सेवाओं को मुलुंड में डाउन फास्ट लाइन पर रिडायवर्ट किया जाएगा और ये निर्धारित समय से 15 मिनट देरी से अपने गंतव्य पर पहुंचेगी।
 
 सुबह 10.46 बजे से दोपहर 3.26 बजे तक ठाणे से छूटने वाली अप फास्ट सेवाओं को मुलुंड में अप स्लो लाइन पर डायवर्ट किया जाएगा, जो मुलुंड और माटुंगा के बीच अपने संबंधित हॉल्ट के अनुसार स्टेशनों पर रुकेगी। आगे इन्हे माटुंगा में अप फास्ट लाइन पर रिडायवर्ट किया जाएगा और ये निर्धारित समय से 15 मिनट देरी से अपने गंतव्य पर पहुंचेगी।

हार्बर लाइन
छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस – चूनाभट्टी / बांद्रा डाउन हार्बर लाइन सुबह 11.40 बजे से शाम 4.40 बजे तक और
चूनाभट्टी/बांद्रा-छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस अप हार्बर लाइन सुबह 11.10 बजे से शाम 4.10 बजे तक
 
 सुबह 11.16 बजे से शाम 4.47 बजे तक छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस से वाशी/बेलापुर/पनवेल के लिए छूटने वाली डाउन हार्बर लाइन और छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस से सुबह 10.48 बजे से शाम 4.43 बजे तक बांद्रा/गोरेगांव से छूटने वाली डाउन हार्बर लाइन सेवाएं रद्द रहेंगी.
 
 सुबह 9.53 से दोपहर 3.20 बजे तक पनवेल/बेलापुर/वाशी से छूटने वाली छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस के लिए अप हार्बर लाइन सेवाएं और सुबह 10.45 बजे से शाम 5.13 बजे तक गोरेगांव/बांद्रा से छूटने वाली छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस के लिए अप हार्बर लाइन सेवाएं रद्द रहेंगी.
 
 हालांकि, ब्लॉक अवधि के दौरान पनवेल और कुर्ला (प्लेटफॉर्म नंबर 8) के बीच विशेष सेवाएं चलेंगी।
 
 हार्बर लाइन के यात्रियों को ब्लॉक अवधि के दौरान सुबह 10.00 बजे से शाम 6.00 बजे तक मेन लाइन और पश्चिम रेलवे होकर यात्रा करने की अनुमति है।

 ये मेगा ब्लॉक बुनियादी ढांचे के रखरखाव और संरक्षा के लिए आवश्यक हैं।  यात्रियों से अनुरोध है कि वे रेलवे प्रशासन के साथ सहयोग करें।

Advertisement

यह भी पढ़ें:India covid case: पिछले 24 घंटों में 2,64,202 नए मामले सामने आए

Whatsapp Join Banner Eng
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Copyright © 2021 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.