Corona positive: कोरोना पॉजिटिव युवक ने अस्पताल में फांसी लगाकर दी जान

Corona positive: गुजरात के राजकोट में कोरोना पॉजिटिव युवक ने अस्पताल में फांसी लगाकर दी जान


राजकोट, 16 अप्रैल: Corona positive: कोरोना वायरस के कारण लोगों की मानसिक स्थिति बहुत ही खराब हो रही है। गुजरात के राजकोट में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। अस्पताल में एक मरीज लगातार मैं बच जाऊंगा कहते हुए आक्सीजन की नली खिड़की की ग्रील से बाँधकर फांसी लगा ली। घटना के चलते पुलिस का काफिला आ पहुंचा।

Whatsapp Join Banner Eng

जानकारी के मुताबिक यह घटना संजीवनी गुरुकुल अस्पताल की है। तहसील पुलिस थाने के पीएसआई एन.के. राजपुरोहित ने कहा कि अस्पताल के स्पे.सेमी रुम नं. 305 में उपचार ले रहे संत कबीर रोड, सत्य सोसायटी में रहते सुनिल भाई रतनशीभाई भलसोड़े ने ओक्सीजन की नली खिड़की में बांधकर फांसी लगा कर जान दे दी है। इस संबंध में अस्पताल प्रशासन से पुछताछ की गई है। जिसमें जानने मिला है कि सुनिलभाई गत 13 अप्रैल की रात को कोरोना पोजिटिव (Corona positive) आने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए थे।

ADVT Dental Titanium

उन्हें सांस लेने में तकलीफ थी। जिससे उन्हें आक्सीजन दिया जा रहा था। उपचार के दौरान उनका मानसिक स्थिति एक दम बिगड़ गयी थी उन्हें जब डाक्टर जांच करने जाते थे तो वे एक ही बात करते थे मैं बच जाऊंगा,। उनकी यह मानसिक स्थिति उन पर हावी हो गये थे। दो पर के समय उन्होंने ओक्सीजन की नली खिड़की से बांधकर फांसी लगा ली।

पुलिस ने बताया कि सुनिल भाई मजदूरी कर अपने परिवार का गुजारा करते थे। उनका एक पुत्र है। फिलहाल मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु की गई है।

यह भी पढ़े…..Migrant workers: फिर प्रवासी मजदूरों का पलायन शुरु, मुंबई में भारी संख्या में तिलक टर्मिनल पहुंचे